Infinix Hot 30i आमतौर पर भारतीय बाजार को मोबाइल और गैजेट के मामले में बहुत बड़ा बाजार माना जाता है। दुनिया में कोई भी मोबाइल कंपनी अपने नए ब्रांड को भारत में जरूर लॉन्च करना चाहती है। हाल फिलहाल में इंफिनिक्स में अपनी नई hot 30i मॉडल को मार्केट में लॉन्च कर दिया है।

आपको बता दे कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 50 मेगापिक्सल का शानदार में कैमरा दिया जाएगा। मार्केट में इस मॉडल को ग्राहकों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। अगर आप भी अपने लिए इस शानदार मोबाइल फोन को खरीदना चाहते हैं तो नीचे दी गई जानकारियां ध्यान पूर्वक पढ़ें।

Infinix Hot 30i Price 

सबसे पहले तो आपको बता दे अगर आप इंफिनिक्स के नए मॉडल को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो इसकी कीमत की जानकारी होना आवश्यक है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको दो वेरिएंट्स देखने को मिलेंगे। इसका पहला वेरिएंट आपको 4GB RAM और 64GB की इंटरनल स्टोरेज देने वाला है। वही इसका दूसरा वेरिएंट आपको 8GB का RAM और 128 GB की शानदार इंटरनल स्टोरेज देगा। कंपनी की तरफ से इस मॉडल की कीमत मात्र ₹ 6,229 निर्धारित की गई है।

Must Read

Flipkart Offers भी है लाजवाब 

भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर इस शानदार मोबाइल में आपको बहुत सारे आकर्षक ऑफर्स देखने को मिल जायेंगे। कंपनी ने जानकारियां साझा करते हुए बताया कि इसके 4 जीबी राम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल कि फिलहाल मार्केट प्राइस 9,999 है। अगर आप फ्लिपकार्ट पर दिए जा रहे ऑफर के तहत इसे ऑनलाइन ऑर्डर करते हैं तो आपको ₹2500 का डायरेक्ट छूट मिलेगा इसके बाद इस मॉडल की कीमत मात्र 7499 हो जाएगी।

मिल रही लाजवाब बैटरी

फ्लिपकार्ट पर इस शानदार मॉडल की कीमत के बारे में हमने आपको बता दिया अब आपको इसके लाजवाब बैटरी के बारे में बताते हैं। इस मोबाइल में आपको 5000 mAh की शानदार बैटरी दी जा रही है। इसी के साथ ही आपको बता दे इस मॉडल में आपको 10 वाट का फास्ट चार्जर भी दिया जाएगा। कंपनी का दावा है कि एक बार 100% चार्ज करने के बाद आप इस मोबाइल में 30 दिनों तक का स्टैंडबाई टाइम ऑब्जर्व कर सकते हैं।