Infinix Smart 8 इंफिनिक्स के फोन को भारतीय बाजार में बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। ऐसे में जब बात हो रही हो एक 5G कनेक्टिविटी वाले फोन की तो यह मॉडल आपके लिए और भी सही विकल्प बन जाता है। 

इसी के साथ ही आपको बता दे इस नए स्मार्टफोन में आपको बेहतरीन स्टोरेज और जबरदस्त RAM दी जाएगी। इसके अलावा कंपनी का यह भी दावा है कि यह फोन काफी ज्यादा बजट फ्रेंडली होने वाला है। अपनी शानदार RAM और स्टोरेज के अलावा अपने फीचर्स की वजह से भी यह फोन बहुत ज्यादा चर्चा में है।

Infinix Smart 8 Storage and Price 

इंफिनिक्स की तरफ से मार्केट में नया लांच किया गया यह स्मार्टफोन अपने स्टोरेज क्वालिटी की वजह से ग्राहकों का मन जीत रहा है। कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको 8GB का शानदार RAM दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको इंटरनल स्टोरेज 128 GB दी जाएगी। वही ग्राहकों को बजट का विशेष ध्यान रखा गया है। इस मॉडल की कीमत मात्र ₹ 8,999

Must Read

स्क्रीन डिस्प्ले भी है दमदार 

वहीं अगर हम स्क्रीन डिस्प्ले की बात करें तो आपको बता दें इस मॉडल में आपको 6.5 inch की HD Plus Display स्क्रीन दी जाएगी। इसके अलावा इस मॉडल में आपको 90 Hz रिफ्रेश रेट और 500 पिक ब्राइटनेस की सुविधा भी दी जा रही है। खासतौर से कंपनी ने बताया है कि इस मॉडल में आपको Punch hole cutout notification जैसे फिचर्स भी दिए जायेंगे। 

कैमरा और बैटरी ने जीता दिल

अगर बात कैमरा क्वालिटी की की जाए तो इंफिनिक्स का यह मॉडल आपको 50 MP का बेहतरीन प्राइमरी कैमरा दे रहा है। वही कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 8 MP का दमदार कैमरा दिया जाएगा। 

वही बैटरी क्वालिटी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 5000 mAh की दमदार बैटरी दी जा रही है। जिसके साथ आपको 10 बी का सपोर्ट चार्ज भी दिया जाएगा। अपनी कैमरा क्वालिटी और बैटरी क्वालिटी की वजह से यह मॉडल मार्केट में बहुत ज्यादा प्रचलित है।