Infinix Smart 8 HD हाल फिलहाल में एप्पल के जैसे फीचर्स वाला ही इंफिनिक्स का नया मॉडल मार्केट में उतर चुका है। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको बहुत सारे आकर्षक डिजाइन और बेहतरीन लुक दिया जा रहा है।

अगर आप अपने लिए एक ऐसे फोन की तलाश कर रहे हैं जो आपको 5G नेटवर्क में जबरदस्त प्रोसेसर और बेहतरीन स्क्रीन स्पेसिफिकेशन दे तो इंफिनिक्स की तरफ से लांच किया गया यह मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प है। कैमरा क्वालिटी और बैटरी के मामले में भी यह फोन बहुत जबरदस्त है। 

Infinix Smart 8 HD Features 

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस फोन में आपको t606 का शानदार प्रोसेसर देखने को मिलने वाला है। वहीं अगर हम इसकी स्क्रीन डिस्प्ले की बात करें तो इस मॉडल में आपको 6.6 इंच की एचडी प्लस डिस्पले वाली स्क्रीन देखने को मिलेगी। 

Must Read

कीमत है बस इतनी सी 

आपको बता दे इस मॉडल की स्पेशल लॉन्चिंग फ्लिपकार्ट पर बहुत जल्द की जाने वाली है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो भारत के सबसे बड़े और विश्वसनीय ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट से या फिर इसके आधिकारिक वेबसाइट से जाकर खरीद सकते हैं। इसकी शुरुआती कीमत कंपनी की तरफ से ₹5669 रुपए निर्धारित की गई है। वहीं अगर आप फ्लिपकार्ट के वेबसाइट पर जाकर एक्सेस या फिर डेबिट कार्ड की सहायता से पेमेंट करते हैं तो आपको 10% का डिस्काउंट भी दिया जाएगा।