Infinix Zero Ultra मार्केट में पहली बार इंफिनिक्स लेकर आ रहा है ग्राहकों के लिए जबरदस्त ऑफर। जी हां 200 MP का फोन मात्र ₹ 8599 में है उपलब्ध। अगर आप भी अपने लिए सस्ती कीमत पर सबसे बेहतरीन फीचर्स और कैमरा वाला फोन लेना चाहते हैं तो इंफिनिक्स की तरफ से लांच किया जा रहा है यह नया मॉडल आपके लिए सबसे बेहतरीन विकल्प है।

आपको बता दे ऑनलाइन शॉपिंग एप्लीकेशन Flipkart पर इंफिनिक्स जीरो अल्ट्रा का मॉडल काफी किफायती दाम पर उपलब्ध है। ऑफर सीमित समय के लिए उपलब्ध है इसलिए अगर आप इस मॉडल को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो नीचे दी गई जानकारियां ध्यानपूर्वक पढ़े। 

Infinix Zero Ultra Display Facility 

Flipkart पर इंफिनिक्स के इस मॉडल पर दिए जा रहे हैं शानदार ऑफर के कारण ग्राहकों का ध्यान इसकी और लगातार आकर्षित हो रहा है। आपको बता दें इस शानदार फोन में आपको डिस्प्ले फैसिलिटी बहुत ही बेहतरीन मिल रही है। इस फोन में आपको Super Amoled display Screen की सुविधा दी जा रही है। केवल इतना ही नहीं बल्कि शानदार फोन में आपको 180 W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा।

Must Read

Flipkart अपनी ग्राहकों के लिए बहुत ही लाजवाब ऑफर लेकर आया है। जी हां आपको बता दे इस शानदार मॉडल में आपको MediaTek Dimensity 920 Processor की बेहतरीन सुविधा भी दी जा रही है। ऑफर के अनुसार इस मॉडल की कीमत फिलहाल ₹10000 से भी कम है।

मिल रही धांसू स्टोरेज़ 

भारतीय बाजार के सबसे बड़े ऑनलाइन शॉपिंग एप्लीकेशन फ्लिपकार्ट पर इंफिनिक्स के इस मॉडल पर बहुत ही बेहतरीन स्टोरेज फैसिलिटी भी दी जा रही है। आपको बता दे स्टोरेज के मामले में इस मॉडल का कोई तोड़ नहीं है। इस मॉडल में आपको 8GB RAM के साथ-साथ 256 GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है।

EMI की सुविधा है उपलब्ध

आमतौर पर इस मॉडल की असल कीमत ₹ 49,999 है। पर 40% के सुपर डिस्काउंट ऑफर के बाद इस मॉडल की कीमत मात्र ₹ 29,999 हो गई है। वहीं अगर आप इस आर्डर के लिए क्रेडिट कार्ड या फिर डेबिट कार्ड से ऑनलाइन भुगतान करते हैं तो आपको हजार रुपए एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी दिया जाएगा। आपको बता दे इस शानदार मॉडल पर ग्राहकों को एमी की सुविधा भी दी जा रही है।