नई दिल्ली।  यदि आप आइफोन को खरीदने का मन बना रहे है तो इस समय पके सामने एक शानदार मौका आया है। क्योकि Flipkart & Amazon Discount पर हर महंगे फोन आधे से कम कीमत में मिल रहे है। जिसमें iPhone 15 पर Flipkart यह फोन काफी कम कीमत पर मिल रहा है।

इस समय अभी हाल ही में कपंनी ने iPhone 16 को लॉन्च किया है जिसे खरीदने कलिए लोग तेजी से साथ उमड़ रहे है। तेजी से हो रही सेल को देखते हुए कपंनी ने iPhone 15 के दाम कम कर दिए है। अब आप  Flipkart ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से इस फोन को करीब 18 हजार रुपये सस्ते में ऑर्डर कर सकते  है। आइए जानते है iPhone 15 में मिल रही डील के बारे में..

iPhone 15 की कीमत और छूट

iPhone 15 की कीमत के बारे में बात करें तो इस फोन को 79,900 रुपयेकी कीमत पर लॉच किया था लेकिन इसके बाद इसके दाम कम करके इसकी कीमत 69,900 रुपये कर दी गई थी। अब फ्लिपकार्ट पर इस फोन को आप 14,901 रुपये की बचत में खरीद सकते हैं जिसके बाद 54,999 रुपये का भुगतान करना होगा। यदि आप इस फोन को खरीदने पर एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड से भुगतान करते है तो इस पर 3 हजार रुपये की मिलेगी।ईएमआई से भुगतान करने पर 4 हजार रुपये का डिस्काउंट प्राप्त होता है।

जिसके बाद इस फोन को आप 51999 रुपये कीमत देकर खऱीद सकते है। यानि कि इस तरह से आपको पूरे 18 हजार रुपये की बचत करने का मौका मिलेगा।