आपको पता होगा की टेक कंपनी Apple ने कुछ ही समय पहले iphone 15 सीरीज को लांच किया था। इस सीरीज के तहत कंपनी ने iphone 15, iphone 15 Plus, iphone 15 Pro और iphone 15 Pro Max को लांच किया था। बता दें की यूजर्स को एप्पल के फोन्स काफी ज्यादा पसंद आ रहें हैं। पहली सेल के दौरान ही आईफोन 15 का काफी ज्यादा क्रेज देखने को मिला था। अब कंपनी ने iphone 16 की तैयारी शुरू कर दी है। इस सीरीज के तहत आपको एप्पल के फोन में कई तरह के बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

iphone 16 Pro Max का कैमरा

आपको बता दें की एप्पल हर साल एक नई सीरीज को लांच करती है। अब कंपनी iphone 16 सीरीज को निकालने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स बताती है की अपकमिंग iphone 16 का डिजाइन बदलने वाला है। बताया अजा रहा है की इसके कैमरे को अपडेट किया जाएगा। iphone 16 Pro के लेंस में आपको कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है। वहीं iphone 16 Pro Max में भी यही बदलाव हो सकता है।

iPhone 16 Pro Max के फीचर्स

अभी तक जो जानकारी सामने आई है। उसके अनुसार iPhone 16 Pro Max के पिछले हिस्से में आपको एक ग्लॉस दिया जाएगा। इसमें आपको 8GB रैम दी जायेगी। इसके रियर पैनल में भी बदलाव किया गया है। बताया जा रहा है की इसके रियर पैनल को ग्लास पैनल का उपयोग करके बनाया जाएगा। बताया जा रहा है की iPhone 16 Pro Max में iPhone की अब तक की सबसे लम्बी बैटरी लाइफ आपको मिल सकती है। बताया जा रहा है की यह बैटरी आपको 30 घंटे से ज्यादा का बैटरी बैकअप प्रदान कर सकती है। दावा किया जा रहा है की इस फोन में ग्राहकों को 4,676mAh की बैटरी दी जायेगी।