ipl ticket

IPL 2024: आईपीएल 2024 शुरू हो गया है, लोग आईपीएल 2024 के सीजन को लेकर काफी उत्साह में भी है। 6 अप्रैल को CSK के साथ SRH टीम के बीच में मैच था जो की राजीव गांधी स्टेडियम में खेला गया था।

6 अप्रैल को CSK और SRH के बीच में हुए मैच में SRH टीम को 1 रन से जीत हासिल हुई थी। इस मैच में काफी ज्यादा संख्या में फैंस आए थे। इसी बीच CSK टीम के एक फैन के साथ स्टेडियम में काफी बड़ा स्कैम हो गया।

CSK के फैन ने 4.5 हजार में खरीदा टिकट

6 अप्रैल को CSK और SRH के बीच में जो मैच राजीव गांधी स्टेडियम पर खेला गया था। उस मैच में CSK टीम के एक फैन ने ₹4500 में आईपीएल मैच का टिकट खरीदा था।

लेकिन स्टेडियम में पहुंचने के बाद उस व्यक्ति के साथ काफी बड़ा स्कैम हो गया। जिसके बारे में शख्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अच्छे से बताया भी है। जिस शख्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर यह स्टोरी शेयर किया है उनका नाम Junaid Ahmed है।

Junaid Ahmed ने राजीव गांधी स्टेडियम, हैदराबाद में CSK और SRH के मैच के लिए 4 हजार 500 रुपए में टिकट खरीदा था। लेकिन स्टेडियम में जाने के बाद उन्हें उनका सीट नंबर मिला ही नहीं क्यूंकि स्टेडियम में J66 नंबर का कोई सीट था ही नहीं। शख्स ने इसके बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया है। साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर Refund के लिए भी पूछा है कि उन्हें रिफंड मिलेगा या फिर नहीं।