अगर आप कोई 16 जीबी रैम वाला तगड़ा फोन लेने के बारे सोच रहे है तो अब बस थोड़े दिन का इंतजार है आपका 16 जीबी रैम वाला फोन लेने का सपना अब iQOO पूरा करने वाला है।

दरअसल आने वाले दिनों में iQOO अपना 16 जीबी रैम वाला फोन मार्केट में launch करने वाला है। यह फोन iQOO Neo 9s Pro+ और Neo 9s Pro होने वाले है। यह दो मॉडल बहुत ही जल्दी मार्केट में धूम मचाने के लिए आ सकते है।

लेकिन मार्केट में आने से पहले ही इस फोन के कुछ फीचर्स और स्पेशीफिकेशन लीक हुए है। अगर आप फीचर्स और स्पेशीफिकेशन के बारे में जान लेते है। तो मान लीजिए इस फोन के आप दीवाने होने वाले है।

आइये इस फोन में मिलने वाले कुछ स्पेशीफिकेशन और फीचर्स के बारे में जान लेते है।

फोम में मिलेगा स्नैपड्रेगन का तगड़ा प्रोसेसर

सबसे पहले हम प्रोसेसर की ही बात करते है तो इसमें आपको स्नैपड्रेगन का तगड़ा प्रोसेसर मिलने वाला है। जो 8 जेन 3 चिपसेट के साथ होने वाला है। इसके अलावा कुछ जानकारी मिली है की यह फोन इसी साल भारतीय बाजार में launch होगा। इस फोन के लिए ग्राहकों को अधिक समय का इंतजार नही करना होगा।

6.78 इंच की मिलेगी डिस्प्ले

इसमें आपको 6.78 इंच की 144 HZ रिफ्रेश रेट के साथ डिस्प्ले मिलने वाली है। यह फुल एचडी और काफी बड़ी डिस्प्ले होने वाली है। यानी की देखा जाए तो कंपनी डिस्प्ले तो काफी तगड़ी ही दे रही है।

फोटोग्राफी के लिए तगड़ा होगा साबित

कंपनी के रिपोर्ट के मुताबिक इसमें 50 एमपी का प्राइमरी कैमरा होने वाले है। इसके अलावा इसमें दो वेरिएंट होने वाले है। पहला वाला 16 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज वाला होगा। इसके अलावा दूसरा 16 जीबी रैम और 1TB स्टोरेज वाला फोन होगा।

आप अपनी स्टोरेज के हिसाब से फोन का चुनाव कर सकते है। लेकिन रैम आपको दोनों में 16 जीबी ही मिलने वाली है।

बैटरी और कीमत

अगर बात की जाए बैटरी के बारे में तो इसमें आपको 5160 mAh की तगड़ी दमदार बैटरी मिलने वाली है। इसके अलावा कीमत के बारे में बात की जाए तो यह फोन 34,999 रूपये के साथ launch हो सकता है।