itel P55 Smartphone:  itel आज कल लोगों के दिलों पर राज कर रहा है. लोग इस कंपनी के स्मार्टफोन को लेकर अब सीरियस हो गए है. दरअसल बहुत ही लंबे वक्त से 7 हजार रुपये प्राइस प्वाइंट में टॉप स्मार्टफोन दिया गया है. दरअसल इस आईटेल के एक नया स्मार्टफोन itel P55 ने लॉन्च किया है. आपको इस स्मार्टफोन में 4G कनेक्टिविटी वाला स्मार्टफोन दिया है. आपको इस स्मार्टफोन में आईटेल की ओर से 12 जीबी रैम ऑफर किया जा रहा है. इस फोन की कीमत 7,499 रुपये रखी गयी है. आपको इसमें फीचर्स दमदार दिए गए हैं. आपको इसमें कीमत भी आपके बजट में है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें फीचर्स भी जबरदस्त दिए गए हैं. आपको इस स्मार्टफोन में आपको 6.6 इंच की IPS LCD की डिस्प्ले मिलती है. आपको इस स्मार्टफोन में दमदार प्रोसेसर दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 6080 का चिपसेट दिया गया है जो स्मार्टफोन को आसानी से चलने में मदद करता है. यही नहीं इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz का दिया गया है. असल में ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर काम करने में सक्षम है. आपको इसमें दो वेरिएंट देखने को मिलता है. आपको इसमें सबसे पहला 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट और दूसरा 6GB रैम और 128GB वेरिएंट वाला स्टोरेज देखने को मिलता है.

कैमरा

बात अगर कैमरा की करें तो आपको इसमें 50MP के AI प्राइमरी कैमरा के साथ डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है. आपको इसमें सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 8MP का सेल्फी कैमरा मिलता है.

बैटरी

आपको इस स्मार्टफोन में 5000mAh जबरदस्त बैटरी दी गई है. आपको इस स्मार्टफोन में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है. ये स्मार्टफोन 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है. यही नहीं इससे फोन की बैटरी जल्दी से दोबारा चार्ज होने में सक्षम है.