नई दिल्ली। आनंद महिंद्रा भारत में अपनी दमदार वाहनों को पेश करने के लिए जाने जाते है। आनंद महिंद्रा अपने बिजनेसमैन को संभालने के साथ साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं अक्सर उनके शेयर के वीडियो लोगों को बेहद पसंद आते है। वो अपने फ़ॉलोअर्स को वीडियो और कहानियां शेयर करते हुए अपने फ़ॉलोअर्स को खुद से जोड़े रखते हैं। आनंद महिंद्रा ऐसे वीडियो शेयर करते हैं, जिससे लोगों को काफी प्रेरणा मिलती है। जिसके चलते आनंद महिंद्रा के ट्वीट्स काफी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। हालही में उनका एक ऐसा वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहे है। जो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो देख हैरान हुए लोग

आनंद महिंद्रा के द्वारा पेश किया गया वीडियो JCB मशीन का है। जो भारी से भारी समान को सेकेणंडों में उटाकर ढेर बनाने की क्षमता ऱखती है। लेकिन इस JCB को कभी आपने खेलते हुए देखा है। यदि नहीं, तो आप आनंद महिंद्रा के इस शेयर किये वीडियो को जरूर देख सकते है। मात्र 32 सेकेंड के वीडियो में आप JCB के ड्राइवर को अपनी मशीन के साथ एक गेम खेलते हुए देख सकते हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं की JCB मशीन किस अंदाज से जमीन पर पड़ी प्लास्टिक की बोतलों को पारी पारी से उठाती है। JCB का ड्राइवर मशीन के पंजें से ऐसे उठाता है जैसे कोई कैच कर रहा है। ऐसा करने के लिए ड्राइवर बोतल के ढक्कन के आगे के हिस्से पर मशीन से दबाव बनाता है। ड्राइवर के इस टैलेंट को देखकर काफी लोग हैरान हो रहें हैं।

आनंद महिंद्रा ने किया शेयर

इस वीडियो को आनंद महिंद्रा ने अपने X अकाउंट पर 4 मार्च को शेयर किया है। इस वीडियो को जिसने भी देखा है अपना रिएक्शन देने में नही चूक रहे है। आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है “हर काम के लिए ऐसे हुनर की जरूरत होती है जिन्हें हासिल करने में सालों लग जाते हैं। ये हुनर सिर्फ रोजमर्रा के कामों के लिए जरूरी लग सकते हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते है जो अपने काम के खेल खेल में असान और मजेदार बनाने की काबिलियत रखते है।” अब तक इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इसके अलावा इस वीडियो पर अब तक साढ़े 12 हजार से अधिक लाइक भी आ चुके हैं। इस वीडियो को देखकर लोग जेसीबी ड्राइवर की खूब तारीफ कर रहें हैं।