नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर आए दिन किसी ना किसी तरह के हैरान कर देने वाले वीडियो सुखियों में बने रहते है। जिसमें लोग कभी ट्रेन के सामने कूदते नजर आते है तो कभी डांस करते नजर आते है। तो कभी रेल्वे ट्रेक पर खड़े होकर रील्स बनाते नजर आते है जो उनकी मौत का कारण बन जाता है। सा ही एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है जो काफी हैरान कर देने वाला है।

इस वायरल हो रहे वीडियो में रेल्वे ट्रेक पर ट्रेन की जगह JCB मशीन  तेज रफ्तार पकड़ते नजर आ रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हो रहें हैं। यह वीडियो इस समय काफी चर्चा भी बना हुआ है।वायरल  रहे इस  वीडियो में एक JCB मशीन सड़क पर नहीं बल्कि, ट्रैक पर सरपट दौड़ते नजर आ रही है।

रेलवे ट्रैक पर दौड़ी JCB मशीन

जिनमें रेलवे ट्रैक पर दूसरे वाहन के दौड़ने वाले सीन अक्सर हमने फिल्मों में देखें ही हैं, लेकिन वायरल हो रहा यह वीडियो किसी फिल्म का नहीं बल्कि, असली नजारा है। इस प्रकार का सीन वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह से रेलवे ट्रैक पर JCB मशीन दौड़ते नजर आ रही हैं। इस वीडियो को काफी ज्यादा लोग लाइक भी कर रहें हैं।

JCB 3DX Loading Jally in Rail Truck and Spread Railway Track in Nellai | Jcb Truck

यहां के रेलवे ट्रैक पर दौड़ी JCB मशीन

आपको बता दें की यह हैरान कर देने वाला वीडियो राजस्थान के लूणी रेलवे स्टेशन का है। जहां रेलवे स्टेशन पर ब्लॉक लाइनों को बदलने का कार्य किया जा रहा था। इस कार्य के लिए JCB को बुलाया गया है। जिसके लिए पहले रेलवे विभाग की अनुमति ली गई है। इसके बाद ही इस रेलवे स्टेशन के रेलवे ट्रैक पर JCB मशीन को दौड़ाया गया हैं। फिलहाल यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।