Jio Bharat B2: Reliance Jio अपने तरक्की पर है. पहले सिम कार्ड और अब स्मार्टफोन के बाद फ़ोन. आपको जानकर हैरानी होगी की ये बहुत जल्द एक नया कीपैड फ़ोन लॉन्च होने वाला है. जी हाँ अब Jio बहुत जल्द ही भारत में Bharat B2 लॉन्च करने की सोच रहा है. कंपनी ने इस बारे में कोई भी ऑफिशियल घोषणा नहीं की है.

कहा जा रहा है की अभी इस कीपैड फ़ोन का सर्टिफिकेशन नहीं है और इसी के वजह से ये मार्किट में नहीं आ रहा है. जैसे ही इसका सर्टिफिकेशन हो जाएगा वैसे ही इसेलॉन्च कर दिया जाएगा. इसके पहले कंपनी ने Jio Bharat B1 का लेटेस्ट वर्जन लॉन्च किया था. Bharat B1 में यूपीआई पेमेंट फीचर पहले से ही इंस्टॉल की गयी थी. आपको इसमें कई सारे लैंग्वेज मिलते है. आपको इसमें एक नहीं बल्कि दो कलर ऑप्शन भी मिलता है.

मिल रहा था Jio Bharat B1 के फीचर्स की

अब आते हैं Jio Bharat B1 में मिलने वाले फीचर्स की. आपको इस फ़ोन में 2.4 Inch QVGA रेक्टेंगुलर डिस्प्ले के दिया गया है. इस फ़ोन के Jio के फोन में Bluetooth, 4G, Wi-Fi, और USB connectivity options दिए जाने वाले हैं. इस फोन में आपको सिंगल नैनो सिम कार्ड मिलता है. अब आते है इसमें मिलने वाले बैटरी की. बात अगर बैटरी की करें तो आपको इस में 2 हजार mAh Battery की दी गयी है. कंपनी आपको आपको इस फोन में 343 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है. आपको इसमें रियर कैमरा यूनिट भी दिया गया है. आपको इस Jio के इस फोन में Jio Cinema और Jio Saavn पहले से ही इंस्टॉल किया गया है.