नई दिल्ली। आज के समय में पूरा देश 5G कनेक्टीविटी से जुड़ गया है। और कपंनिया भी अपने यूजर्स को नए नए फीचर्स के 5 स्मार्टफोन पेश कर एक खास तोहफा दे रही है जिसके बीच जियो ने भी नए साल के अवसर पर एक बड़ा धमाका करके अपने ग्राहकों को खुश कर दिया है। जिओ ने काफी कम कीमत के साथ आपना शानदार 5G स्मार्टफोन को लांच किया गया है। यदि आप इस फोन का फायदा उठाना चाहते है तो जान लें इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में..

जिओ 5G के फीचर्स

जिओ 5G के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस फोन का वजन मात्र 70 ग्राम का है। स फोन की स्क्रीन 4.5 इंच की है। इस फोन से आप एचडी वॉइस कॉल वीडियो कॉल एवं रेडियो पर गाने सुनने का मजा ले सकते हैं इस फोन में 128 बीबी की मेमोरी कार्ड भी दिया गया है।

जिओ 5G के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल सकता है। इसके अलावा इस फोन की बैटरी 1000 एम की दी जाएगी साथ में 3.5 एमएम का हेडफोन जैक भी दिया जाएगा। यह फोन 22 भाषाओं में सपोर्ट रहेगा। इसके साथ ही जिओ सिनेमा सब्सक्रिप्शन भी दिए जाएंगे।

जिओ 5G फोन लांच

सूत्रों के मुताबिक जिओ का यह 5G स्मार्टफोन जनवरी में दूसरे या तीसरे सप्ताह तक लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन की कीमत बेहद सस्ती होगी,  यह फोन मात्र ₹1000 की कीमत के साथ शोरूम में उपलब्ध होगा। इस फोन के साथ आपको मुफ्त में सिम कार्ड दिया जाएगा।