Jio Phone 3 जैसे कि हम जानते हैं रिलायंस का कोई भी मोबाइल फोन अपने अनलिमिटेड कॉल और डाटा की वजह से बहुत ज्यादा प्रचलित है। ऐसे में रिलायंस जिओ ने एक नई जिओ फोन 3 मॉडल को लांच किया है जिसके तहत आपको 1 साल तक फ्री डाटा और फ्री कॉल करने की छूट दी जाएगी।

Jio Phone 3 features

जिओ की तरफ से नई लांच किए गए इस फोन में आपको 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले देखने को मिलेगा। इस शानदार डिस्प्ले के साथ-साथ इस फोन में आपको 512 बी का राम और 4GB का इंटरनल स्टोरेज भी देखने को मिलने वाला है।

आपको बता दे यह फोन Android v8.1 (Oreo) ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसके साथ ही शानदार फोन में आपको जीपीएस, वाई-फाई, ब्लूटूथ और वोल्ट जैसे कई अन्य फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस शानदार फोन में आपको बहुत सारे आकर्षक फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं।

शानदार फोन की शानदार बैटरी

जिओ की तरफ से लांच किए गए इस आकर्षक फोन में आपको बहुत ही जबरदस्त बैटरी बैकअप देखने को मिलेगा। इस फोन में आपको 2500 mAh की शानदार बैटरी देखने को मिलने वाली है। बैटरी को पूरा 100% चार्ज होने में डेढ़ घंटे का समय लगेगा इस बैटरी को आप नॉर्मल V टाइप चार्जर से चार्ज कर सकेंगे।

कैमरा क्वालिटी भी है लाजवाब

जैसे कि मैं आपको बताया शानदार फोन में आपको और भी बहुत सारे फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं जिनमें से एक जबरदस्त फीचर है इसकी शानदार कैमरा की क्वालिटी। रिलायंस की तरफ से नई लांच किए गए इस जिओ के फोन में आपको 5 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है।

कीमत एकदम बजट में

अगर आप भी अपने लिए एक बजट फ्रेंडली फोन ढूंढ रहे हैं तो आपके लिए जियो का यह मॉडल एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इसकी मार्केट प्राइस फिलहाल 649 रुपए है। इसके साथ ही इस फोन को खरीदने पर आपको 1 साल तक फ्री डाटा और फ्री अनलिमिटेड कॉल की सुविधा दी जा रही है।