नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी जानी मानी टेलिकॉम कपंनी जिओं रिचार्च प्लान की सुविधा देने के साथ सस्ते और दमदार फोन को भी पेश किए जाने को लेकर चर्चा में बनी रहती है। अभी हाल में कंपनी ने इंडियन मोबाइल कांग्रेस (IMC) में 4G स्मार्टपोन को पेश करने की बात कही थी जिसमें JioPhone Prima 4G के नाम से लॉन्च किया गया है। काफी कम कीमत के साथ पेश किेए जाने वाले इस मोबाइल में आपको सुविधा के लिए दमदार ऐप भी  मिलने वाले है।

साधारण से फीचर के साथ दिखने वाले इस नए फोन में आपको YouTube और WhatsApp जैसे पॉपुलर ऐप्स भी दिए जा रहे है। इसके अलावा फोन 23 से ज्यादा भाषाओं का सपोर्ट करता है। जा सकते हैं। फोन में 1800mAh की बैटरी दी गई है। आइए जानते हैं इसकी कीमत और सभी फीचर्स।

 JioPhone Prima 4G Price in India

JioPhone Prima 4G की भारत में कीमत के बारे में बात करें इसकी कीमत Rs 2,599 के करीब की रखी गई है। यह ब्लू और येलो कलर ऑप्शन के साथ आया है। इसे आप JioMart , खरीद सकते है। कंपनी इसके साथ बैंक ऑफर और कैशबैक ऑफर भी दे रही है।

JioPhone Prima 4G Specifications

JioPhone Prima 4G के फीचर्स की बात करें तो इसमें 320×240 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाला TFT डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 128GB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज देखने को मिलेगा। यह फोन 4G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। इसमें 23 भाषाओं का सपोर्ट मिलता है। फोन में 0.3MP का फ्रंट कैमरा भी है।

इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट है। जिसमें WhatsApp, Facebook, YouTube, और Google Maps जैसे पॉपुलर ऐप भी शामिल हैं। फोन में कंपनी कुछ ऐप्स पहले से इंस्टॉल करके दिए हैं जिनमें YouTube, JioTV, Jio Cinema, JioSaavn, JioNews शामिल हैं।