नई दिल्ली। अपने यूजर्स की लगातार कमी को देखते हुए अब रिलायंस जियो कई प्रीपेड प्लान ऑफर कर रहा हैं जिसमें इन प्लान्स का फायदा उठाकर आप अनलिमिटेड 5G डाटा का फायदा ले सकते हैं। यदि आप जियों का शानदार प्लान्स लेना चाहते हैं, तो आपके लिए कंपनी की ओर से 1000 रुपये से कम कीमत वाला प्लान पेश किया जा रहा है जिसमें यूजर्स को 20GB एक्सट्रा डाटा का फायदा होगा।

इस प्लान के लेकने के बाद आपको 90 दिन तक फोन को रीचार्ज कराने से छुट्टी मिल जाएगी। साथ ही इस प्लान में रोज 2GB डेली डाटा मिलता है

यदि आप रोज 2GB को पूरा करते है जियो का 899 रुपये से कीमत वाला प्लान फायदेमंद साबित हो सकता है। इस प्लान में यूजर्स को 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ 20GB एक्सट्रा डाटा मिलेगा। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा भी यूजर्स उठा सकते हैं। इसके अलावा रोज 100 SMS फ्री मिलेगें।

यूजर्स इस प्लान को रीचार्ज करते है तो वे लोग JioTV, JioCinema और JioCloud जैसे ऐप्स का ऐक्सेस पा सकते है।कंपनी इससे रीचार्ज करने पर 20GB एक्सट्रा डाटा का फायदा दे रही है और इस तरह प्लान में कुल 200GB डाटा मिलता है। वहीं, यदि आप 5G नेटवर्किंग सेवाएं ले रहे हैं तो आपको अनलिमिटेड डाटा का ऐक्सेस दिया जाएगा। इसका का फायदा आप तभी उठा सकते है, जब आपके क्षेत्र में जियो की 5G सेवाएं उपलब्ध होगीं और आपके पास 5G फोन होगा।

इस प्लान से भी कर सकते हैं रीचार्ज

यदि आप 98 दिनों की वैलिडिटी चाहते है तो इसके लिए आप 999 रुपये वाले प्लान को ले सकते है। यह प्लान भी पिछले रीचार्ज प्लान जैसी सुविधाएँ आपको मुहैया कराता है। हालांकि, इसे रीचार्ज प्लान को लेने से आपको कोई एक्सट्रा डाटा का फायदा नहीं मिलेगा।