नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Jio हमेशा से अपने ग्राहकों की पसंद का ध्यान रखते हुए  बेहद सस्ते रिचार्ज प्लॉन पेश करती आ रही है। जिसके चलते भारत में आधे से ज्यादा अबादी के लोग Jio  प्लान के साथ साथ इस कपंनी के फोन को खरीदना पसंद करते है।  साथ निकलती है। Jio ने लोगों की बढ़ती डिमांड को देखते हुए अपनी ही कंपनी का एक शानदार मोबाइल फोन्स JioBharat B1 को लॉच किया है जिसके फीचर्स और कीमत जानकर आप भी खरीदने को हो जाएंगे बैचेन। आइए जानते है इस फोन के बारें में..

JioBharat B1 के फीचर्स

JioBharat B1 यह एक की-पैड फोन है जिसमें भरपूर फीचर्स दिए गए हैं। इस फोन की स्क्रीन 2.4 इंच की डिस्प्ले के साथ दी गई है। इसमें आपको 4G कनेक्टिविटी देखने को मिलेगी। इसके अलावा इस फोन की बैटरी 2000mAh की दमदार बैटरी है।

JioBharat B1 देगा मनोरंजन का पूरा मजा

यदि आप JioBharat B1 फोन को खरीदते हैं तो इस फोन से आप Jio Cinema app पर फ़िल्में देख सकते हैं। इतना ही नही Jio Saavn app पर पसंदीदा गाने सुन सकते हैं। इसमें आप विभिन्न शो तथा स्पोर्ट्स को स्ट्रीम कर सकते हैं। इसके अलावा आप Jio pay का इस्तेमाल करके UPI भुगतान भी कर सकते हैं।

JioBharat B1 की कीमत

कंपनी ने JioBharat B1 फोन को ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है। जिसे आप कंपनी के रिटेल स्टोर या अमेजन से खरीद सकते हैं। इन दिनो फेस्टिवल सीजन ते चलते यह फोन आरको काफी किफायती दाम पर मिल सकता है। आपको बता दें कि इस फोन को आप मात्र 1299 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फोन में आप कोई भी जिओ सिम डालकर चला सकते हैं। यदि आप कम बजट में शानदार फीचर्स वाले फोन को खरीदना चाहते है तो फोन आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।