नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कपंनी रिलायंस जियो अब अपने यूजर्स को खास तोहफा दे रही है। जिसमें अब यूजर्स सबसे कम कीमत मे अपने फोन को रिचार्ज कराकर अच्छा खासा डेटा पा सकेगें।  जो लोग सस्ते प्लान्स की तलाश कर रहे हैं। अब वे लोग जियो से जल्द से जल्द जुड़ जाएं क्योकि Jio अपने यूजर्स के लिए एक बेहतरीन ऑफर लेकर आया है।

जियो कंपनी ग्राहकों को 30 रुपये के अंतर की कीमत में 24GB डेटा उपलब्ध करा रही है। जिससे आप दिनभर इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं।

दरअसल ऑइस समय रिलायंस जियो के पास यूजर्स के लिए अलग-अलग प्लान्स मौजूद हैं। जिनमें से दो धमाकेदार प्लान्स में  आपको बेहतरीन फायदे मिल सकते हैं। कंपनी के ये दो ऐसे प्लान्स हैं जिसमें कीमत में तो सिर्फ 30 रुपये का अंतर है लेकिन फायदे में इतने है कि औप सोचकर हैरान हो जाएँगे।

Jio का 719 रुपये का प्लान

जियो के प्लान्स की लिस्ट में 719 रुपये का धांसू प्लान मौजूद है। इस प्लान को लेने पर आपको 70 दिन की वैलिडिटी के साथ 70 दिन तक अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग, और डेली 100 SMS दिए जाते हैं। इस प्लान में आपको 140GB डेटा मिलता है। इस प्लान में आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन भी देखने को मिलता है।

Jio का 749 रुपये का प्लान

जियो की दूसरा प्लान 749 रुपये का है। इसमें आपको 72 दिनों की वैलिडिटी के साथ 72 दिनों के लिए फ्री वॉयस कॉलिंग और हर दिन 100 SMS मिलते हैं। इस प्लान में भी आपको डेली 2GB डेटा मिलता है। यह प्लान अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ आता है। इसमें आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का भी सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

 

Jio लाया बंपर ऑफर

जियो के दोनों रिचार्ज प्लान की कीमत में सिर्फ 30 रुपये का अंतर देखने को मिल रहा है। हालांकि 749 रुपये के प्लान में आपको 30 रुपये एक्स्ट्रा देने पड़ेगें, लेकिन फायदे आपको ढेर सारे मिल सकते हैं।