JioBharat B1: Jio भी नोकिया की राह पर निकल चूका है. इस बड़े स्मार्टफोन की दुनिया अब छोटे फ़ोन का बोल-बाला है. आपको इस फ़ोन में लगभग सबकी सुविदा मिलती है. इस फ़ोन का नाम JioBharat B1 है. आपको इसमें फीचर्स जबरदस्त मिलता है. इस फ़ोन को लॉन्च कर दिया गया है. इसमें आपको बड़े फ़ोन जैसे फीचर्स मिल रहे है. इसकी कीमत भी ज्यादा नही है. यह नोकिया के कीपैड फ़ोन को टक्कर दे रहा है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे नोकिया की राह पर jio भी निकल पड़ रहा है. आपको इसमें कई सारे फीचर्स मिलते है. आपको इस नोकिया के फ़ोन में 2.4 इंच की डिस्प्ले दी गई है. आपको इसमें 4G कनेक्टिविटी दी जा रही है. आप कोअगर लग रहा है की इस छोटे से फ़ोन से आप क्या कर सकते है? तो आपको बता दे आप इस छोट से फ़ोन से बहुत कुछ कर सकते है. आप इसमें वीडियो भी देख सकते है. इस फ़ोन में 2000mAh की दमदार बैटरी दी गयी है जिसके वजह से आपको अच्छा बैकअप मिलता है.

यही नहीं आप इस फोन में Jio Saavn app पर पसंदीदा गानों को सुन सकते हैं. सोचिये किस छोटे फ़ोन में आपको ऐसे फीचर्स मिलते है. यही नहीं इसके अलावा आप चाहे तो इस फ़ोन में अलग अलग शो और स्पोर्ट्स को भी देखकर एन्जॉय कर सकते हैं. आप इस छोटे से फ़ोन से Jio pay का इस्तेमाल करके UPI से पेमेंट भी कर सकते हैं. है न कमाल.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में यह फोन आपको सिर्फ ब्लैक कलर ऑप्शन मिलता है. आप इस फ़ोन को अमेजन से खरीद सकते हैं. आपको इस फेस्टिव सीजन में यह फ़ोन आपको सिर्फ और सिर्फ 1299 रुपये में खरीद सकते हैं. आप चाहे तो आपको इसमें जिओ सिम को डालकर इसे चला सकते हैं. आपको इस फ़ोन को रिचार्ज करने के लिए 129 रुपये से ज्यादा का रिचार्ज कर सकते है. ऐसे में अगर आप कम कीमत में बेहतरीन फोन लेना चाहते हैं तो इस फोन से बेहतर आपके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता है.