भोजपुरी सिनेमा इंड्रस्टी के वीडियो और फिल्मों को आजकल काफी ज्यादा पसंद किया जाने लगा है। बड़ी संख्या में लोग भोजपुरी सिनेमा इंड्रस्टी की फिल्मों को पसंद करने लगे हैं। शादी-विवाह या पार्टी के अवसरों पर लोग भोजपुरी गानों को खूब सुनते हैं। आज के समय में भोजपुरी सिनेमा इंड्रस्टी में कुछ जोड़ियां ऐसी है। जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। ऐसी ही एक जोड़ी खेसारी और आम्रपाली की भी हैं। इन दोनों की फिल्मों को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। बड़ी संख्या में लोग इनके वीडियो भी देखते हैं।

खेसारी लाल हैं हिट अभिनेता

भोजपुरी इंड्रस्टी में कई अभिनेता ऐसा हैं। जो काफी पसंद किये जाते हैं। इनमें से एक खेसारी लाल यादव भी है। खेसारी लाल को काफी बड़ी संख्या में लोग पसंद करते हैं। एक्शन हीरो के तौर पर भी खेसारी लाल एक सफल अभिनेता रहें हैं। सोशल मीडिया पर खेसारी लाल की बड़ी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया पर इनका कोई भी वीडियो आते ही वायरल हो जाता है। यही कारण है की इनके गाने तुरंत इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं। आम लोगों के बीच भी खेसारी लाल को खूब प्यार मिलता है। इसके लाइव शो देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ उमड़ आती है।

जबरदस्त रोमांस से हिट हुआ गाना

आपको जानकारी दे दें की वर्तमान समय में खेसारी लाल और आम्रपाली का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा अहइ। इस वीडियो को काफी लोग देख रहें हैं। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को लाइक कर रहें हैं। इस वीडियो में आप खेसारी लाल और आम्रपाली को जबरदस्त रोमांस करते देख सकते हैं। लाल रंग की साड़ी पहने आम्रपाली बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं और खेसारी उनके जबरदस्त रोमांस करते नजर आ रहें हैं। इन दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री ने ही इस वीडियो को इंटरनेट पर वायरल किया हुआ है।

Palang Sagwan Ke | Khesari Lal Yadav, Aamrapali Dubey | Doli Saja Ke Rakhna | FULL SONG | Movie Song

इन लोगों ने दिया सहयोग

जानकारी दे दें की इस वीडियो को फिल्म “डोली सजा के रखना” से लिया गया है। 2022 में SRK MUSIC चैनल पर इस वीडियो को शेयर किया आगया था। अब तक इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को Chhote Baba ने संगीत दिया है। इस वीडियो का टाइटल “पलंग सागवान के” है। Sumit Singh Chandravanshi ने इस गाने को लिखा है और Khesari Lal Yadav, Indu Sonali ने इस गाने को अपनी आवाज दी है।