भोजपुरी इंड्रस्टी काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। बड़ी संख्या में लोग भोजपुरी फिल्म देखना पसंद करते हैं। भोजपुरी इंड्रस्टी में आजकल एक से बढ़कर एक कलाकार मौजूद हैं। जो की जनता का काफी मनोरंजन करते हैं। इन कलाकारों में आम्रपाली तथा खेसारी लाल को काफी पसंद किया जाता है। आम्रपाली तथा खेसारी लाल की फ़िल्में तथा वीडियो को देखना लोग काफी पसंद करते हैं। इस जोड़ी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसको काफी देखा जा रहा है।

पसंद कर रहें हैं लोग

आपको जानकारी दे दें की आम्रपाली तथा खेसारी लाल के इस वायरल वीडियो को काफी पसंद कर रहें हैं। इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है। आपको बता दें की इस गाने का टाइटल “पलंग सागवान के” है और यह गाना फिल्म “डोली सजा के रखना” से लिया गया है।

आम्रपाली तथा खेसारी लाल की जोड़ी को इस वीडियो में काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता की आम्रपाली ने गुलाबी कलर की साड़ी पहनी हुई है और वे खेसारी लाल के साथ रोमांस करती नजर आ रहीं हैं। वीडियो में आम्रपाली तथा खेसारी लाल के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो चुका है। इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस गाने को लाइक भी कर रहें हैं। जानकारी दे दें की सोशल मीडिया पर आम्रपाली तथा खेसारी लाल के बड़ी संख्या में फैन हैं। ये दोनों अपने फैंस के लिए अपनी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर आम्रपाली तथा खेसारी लाल की कोई भी वीडियो आते ही तुरंत वायरल हो जाती है। इसी कारण यह गाना भी इस समय काफी वायरल हो रहा है।

Palang Sagwan Ke | Khesari Lal Yadav, Aamrapali Dubey | Doli Saja Ke Rakhna | FULL SONG | Movie Song

लाखों बार देखा गया वीडियो

अब इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है। आप इस वीडियो को SRK MUSIC चैनल पर देख सकते हैं। अब तक इस वीडियो को 231,737,751 views मिल चुके हैं। आपको बता दें की इस गाने को छोटे बाबा ने संगीत से सजाया है तथा खेसारी लाल और इंदु सोनाली ने अपनी आवाज दी है। सुमित सिंह चंद्रवंशी ने इस गाने को लिखा है। बड़ी संख्या में लोग कमेंट कर आम्रपाली तथा खेसारी लाल की तारीफ कर रहें हैं।