हम सभी जानते हैं कि T20 का माहौल आजकल काफी बना हुआ है हाल ही में 9 जून को हुए इंडिया-पाकिस्तान के मैच को लेकर के भी लोग काफी खुश और नाराज हैं इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल भारतीय टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह पर दिए गए बयान पर बुरी तरह से फंस चुके हैं।

वैसे तो वर्ल्ड कप के दौरान एक टीम दूसरे टीम के किसी प्लेयर पर टिप्पणी करते रहते हैं और यह आम बात होती है। परंतु इस वक्त अकरम ने जो टीम इंडिया के गेंदबाज अर्शदीप सिंह पर टिप्पणी की है उनको लेकर वो बुरी तरह फस चुके हैं।

आपको बता दे कि दरअसल T20 वर्ल्ड कप 2024 में खेले गए इंडिया और पाकिस्तान के मैच के दौरान पाकिस्तान के न्यूज़ चैनल ARY न्यूज पर अर्शदीप सिंह सिंह को देखकर सिख समुदाय पर एक टिप्पणी कर दी जिस को लेकर हरभजन सिंह ने अकमल को घेर लिया है।

अर्शदीप को लेकर क्या कहा अकमल

आपको बता दे की 9 जून को हुए इंडिया और पाकिस्तान के मैच में पाकिस्तान को आखिरी ओवर में जीत के लिए 18 रनों की आवश्यकता थी टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने आखिरी ओवर अर्शदीप सिंह को दिया जिसको लेकर अकमल ने कहा कुछ भी हो सकता है 12:00 बज गया है किसी इसी को नहीं देना चाहिए था 12:00 बजे ओवर।

इसी बीच साथ में बैठे एक और शख्स को अकमल की इस बात पर जोर से हंसी आ गई लेकिन सोशल मीडिया पर अकमल के इस टिप्पणी को लेकर अकमल को जमकर रोल किया जा रहा है। साथ ही सिख समुदाय का मजाक बनाने के लिए अकमल पर लोग भड़के हुए हैं।

हरभजन ने दिया करारा जवाब

इस टिप्पणी को लेकर पूर्व भारत के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह काफी गुस्सा में आए उन्होंने सोशल मीडिया अकमल को जवाब देते हुए लिखा। तुम अपने गंदे मुंह से कुछ भी कहो उससे पहले तुम्हें सिखों का इतिहास पता होना बेहद आवश्यक है। जब तुम्हारी मां बहन को पकड़ लिया गया था तब हम सिखों ने ही उन्हें बचाया था वह भी 12:00 बजे।