Lava Blaze Pro 5G दुनिया भर में अब मोबाइल फोन कोई गैजेट नहीं बल्कि जिंदगी जीने के लिए एक अहम जरूरत बन चुकी है। ऐसे में दुनिया भर की कंपनियां आए दिन नए-नए मॉडल लांच कर रही है। भारत में भी अपनी तरफ से एक बेहद खूबसूरत और शानदार फीचर्स वाला नया फोन मार्केट में लॉन्च किया है।

हम बात कर रहे हैं लावा कंपनी के ब्लेज प्रो 5G मॉडल की। देसी टेक कंपनी लावणी अपनी तरफ से इस नए स्मार्टफोन में सभी प्रकार के अपग्रेड फीचर्स ऐड करके इसे लॉन्च करने की कोशिश की है। आईए जानते हैं इस फोन की कैमरा क्वालिटी बैटरी बैकअप स्पेसिफिकेशन और फीचर्स से लेकर कीमत तक के बारे में सब कुछ।

Lava Blaze Pro 5G Specification 

आपको बता दे कंपनी की तरफ से अब तक कैसे फोन को लॉन्च नहीं किया गया है केवल इसकी जानकारी साझा की गई है। इसी कारण बार-बार इस फोन को प्लीज किया जा रहा है और इसकी लॉन्च डेट पता करने की होड़ लगी हुई है। कंपनी ने अब तक इस शानदार फोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है अबतक केवल इतना पता है कि यह एक 5G मॉडल का फोन है। हालांकि आपको बता दे केवल कुछ हफ्तों में यह फोन इंडिया मार्केट में लॉन्च हो जाएगा।

Must Read

जाने इसके लॉन्च डेट के बारे में 

आपको बता दे अब तक के शानदार फोन की कोई लॉन्च डेट निश्चित नहीं की गई है केवल इतना पता है कि इस 1 से 2 महीने के भीतर ही लॉन्च किया जाएगा। और तभी इसकी स्पेसिफिकेशंस फीचर्स और अन्य क्वालिटीज के बारे में जानकारी मिल सकेगी। यदि आप इस फोन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो हमारे साइड से हमेशा जुड़े रहे। लॉन्च डेट जाहिर होते ही हम आपको इसकी सबसे पहले जानकारी देंगे।

कीमत भी बिल्कुल इतनी

लावा ब्लेज प्रो 5G के मॉडल की कंपनी ने अभी तक कोई कीमत निर्धारित नहीं की है पर अनुमान से ऐसा लग रहा है कि इस मॉडल की कीमत ₹15000 के नीचे ही रहेगी। ऐसा इसलिए क्योंकि अब तक लावा ने अपने बहुत सारे बेहतरीन मॉडल लॉन्च किए हैं जिसकी कीमत ग्राहको के लिए किफायती रही है।