Lava Blaze 5G Smartphone: Lava की फोन कंपनी ने लॉन्च कर दिया है एक ऐसा धांसू और सॉलिड स्मार्टफोन जिसको देख सारी फोन कंपनियों के छक्के रहे है. खबर है कि लावा का ये स्मार्टफोन अपने शानदार लुक और फीचर्स की वजह से जाना और पहचाना जा रहा है. इस फोन में आपको दमदार बैटरी मिलने वाली है जो कि तगड़ा बैटरी बैकअप देने में सक्षम रहेगी.

अगर आप भी कोई न्यू 5G Smartphone लेने की फिराक में है. तो इधर उधर ना भटककर सीधे लावा का ये न्यू 5G स्मार्टफोन ले आए. आइए आपको पहले इस स्मार्टफोन का नाम बता देते है. इस 5G Smartphone का नाम है Lava Blaze 5G Smartphone. बात करते है विस्तार से इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

Lava Blaze 5G Smartphone Features

बात करें सबसे पहले इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की तो इसके अंदर आपको फुल एचडी वाली 6.5-इंच की डिस्प्ले मिलने वाली है. ये डिस्प्ले आपको फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ कनेक्ट मिलने वाली है. फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो नेटवर्क ऑपरेटिंग सिस्टम इस फोन का Andorid 12 पर काम करेगा.

Lava Blaze 5G Smartphone Camera

बात करें लावा के इस स्मार्टफोन के कैमरे की तो इस 5G smartphone में आपको पीछे की तरफ तीन कैमरा देखने को मिल जाएंगे. पहला कैमरा इसका 50 मेगापिक्सल का दिया गया है. बाकी के दो अन्य कैमरे भी बेहतरीन मेगापिक्सल के है. वहीं फ्रंट में आपको इस फोन के अंदर 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी देखने को मिल जाएगा.

Lava Blaze 5G Smartphone Internal Memory

बात करते है इस 5G Smartphone के इंटरनल storage की इस फोन में आपको 6जीबी रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलने वाला है.

Lava Blaze 5G Smartphone Price

कीमत के मामले के ये फोन आपको इंडियन मार्केट में लगभग 11,999 रूपये का मिल जायेगा. आप इसको ऑनलाइन भी खरीद सकते है.