Lava के फोन्स को अच्छे फीचर्स तथा किफायती लुक के लिए जाना जाता है। समय के अनुसार Lava भी नए नए फीचर्स के साथ बाजार में नए नए फोन्स को उतारती रहती है। आपको बता दें की हालही में Lava ने एक धांसू फोनको लांच किया है। इस फोन का नाम Lava Storm है, जो की 5G फोन है। टाइप सी पोर्ट तथा चार्जिंग सुविधा के लिए 3.5 Mm का ऑडियो जैक भी दिया गया है। इस फोन की सीधी टक्कर Realme 13C फोन के साथ होती है।

Lava Storm के ख़ास फीचर्स

इस फोन में 6.78 इंच की LCD स्क्रीन दी गई है। यह FHD+ Resolution की डिस्प्ले है। जो की 120 Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी गई है। ख़ास बात यह है कि आप इसको 1TB तक Expand कर सकते हैं। इसमें Mediatek Dimensity 6080 नामक प्रोसेसर लगाया गया है।

Lava Storm का कैमरा

इसमें काफी जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। बता दें कि इसमें आपको डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जाता है। इसका मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल का है। इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस का दूसरा कैमरा भी है। सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में लगाया गया है।

Lava Storm की बैटरी तथा कीमत

इसमें आपको 5000 एमएच की बैटरी दी गई है। यह 33 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। सुरक्षा के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। कमत की बात करें तो यह आपको काफी किफायती दामों में मिल जाता है। बता दें कि आप इसको मात्र 11,999 रूपए में थंडर ब्लैक और गेल ग्रीन कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।