Lava O2 SmartPhone जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजारों में दिन पर दिन 5G मॉडल की डिमांड और कीमत बढ़ती जा रही है। ऐसे में भारतीय कंपनी ने अपना नया फोन लॉन्च कर दिया है जिसका नाम Lava O2 SmartPhone है। आपको बता दे कंपनी ने इस सेगमेंट में सबसे फास्ट काम करने वाला फोन लॉन्च किया है।

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक आसान मन लगाया जा रहा है कि यह मॉडल आपको काफी कीमत पर बेहतरीन फीचर्स दे रहा है। अगर आप इस मॉडल के स्मार्टफोन को अपनी रेट खरीदना चाहते हैं तो नीचे दी गई डिटेल्स आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण होने वाली है। 

Lava O2 SmartPhone Specification 

सबसे पहले तो अगर हम इस मॉडल की स्क्रीन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको AG Glass वाले बैक पैनल की सुविधा दी जा रही है। इस फोन में आपको 6.5 इंच का एचडी प्लस एमोलेड स्क्रीन डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके अलावा कंपनी का दावा है कि यह मॉडल 90 हज का रिफ्रेश रेट दे रही है।

वहीं अगर हम इसके प्रोसेसर की बात करें तो कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको Unisoc T616 ऑक्टाकोर प्रोसेसर की सुविधा भी दी जाएगी। इसके अलावा आपको बता दे यह 5G मॉडल एंड्राइड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। 

स्टोरेज क्षमता भी है धांसू 

अब अगर हम इस मॉडल की स्टोरेज बात करें तो सबसे पहले आपको बता दे इसमें आपको 16GB कर रहा है और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है। इसी के साथ ही कंपनी का दावा है कि इसमें आप माइक्रो एसडी कार्ड का इस्तेमाल करके 512GB तक इस स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं। अपनी स्टोरेज क्वालिटी की वजह से भी या मॉडल ग्राहकों द्वारा बहुत पसंद की जा रही है। 

कीमत भी है बिलकुल बजट में 

कंपनी की तरफ से आधिकारिक वेबसाइट पर साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल की कीमत मात्र ₹8000 निर्धारित की गई है। कंपनी ने हाल ही में इस मॉडल को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है और अगर आप इसे अभी खरीदने हैं तो इस पर आपको बेहतरीन डिस्काउंट प्लान भी दिया जाएगा।