Dhanteras: धनतेरस और दिवाली का दिन सभी के लिए खास होता है. इस दो दिन लोग लक्ष्मी माँ और गणेश भगवान की खूब पूजा करते है ताकि उन्हें साल भर पैसे की कोई कमी ना हो. इस साल 10 नवम्बर को धनतेरस का दिन है और 12 नवम्बर को दिवाली. ऐसे में कई राशियों पर इसका अच्छा तो कई राशियों पर उतना अच्छा प्रभाव नहीं पड़ रहा है. आज हम आपको बताएंगे कि वो कौन सी राशि है जिस पर नोटों की बारिश होने वाली है. यही नहीं आपको जानकर हैरानी होगी कि ऐसा संयोग 59 साल बाद आया है. अगर आप भी जनाना चाहते है तो इस खबर के अंत तक पढ़ें.

मेष

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस राशि क जातक को करियर में अच्छे ऑप्शन मिल सकते है.अगर आप अभी किसी चीज़ में इन्वेस्ट करते हैं तो आपको बहुत लाभ मिलेगा.आपके खर्चों में कमी आएगी.

मिथुन

अगर आप इस राशि के जातक हैं तो आपके आय में वृद्धि होने कि उम्मीद है.अगर आप सरकारी नौकरी कि तैयारी कर रहे हैं तो उसमे जरूर पास होंगे.

सिंह

पैसे के मामले में ये वक़्त आपके अनुकूल होने वाला है. इस वक़्त हो सकता है कि आपको स्थायी संपत्ति की प्राप्ति हो .

मकर

आपको अपन पुराण समस्या से राहत मिलेगा.अगर आप ने बहुत सारा कर्जा लेकर रखा है तो आपको कर्जा से भी मुक्ति मिलेगी. जो लोग नौकरी करते है उन्हें कुछ खुशखबरी मिल सकती है.

कुंभ

अगर आप कुंभ राशि के जातक हैं तो आपका समय आपके लिए बहुत ही अनुकूल है. अगर आप बिज़नेस करते हैं तो आपका उसमे लाभ हो सकता है. आपका स्वस्थ ठीक रहेगा और धन की प्राप्ति होगी.