भोजपुरी इंड्रस्टी के गानों और फिल्मों को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। शादी-विवाह या पार्टी के अवसरों पर भोजपुरी गानों को खूब चलाया जाता है। बड़ी संख्या में लोग भोजपुरी गानों को सुनते नजर आते हैं। कुल मिलाकर आज के समय में भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी काफी तेजी से ग्रोथ कर रही है।

लेकिन इसका कारण भोजपुरी इंड्रस्टी में बेहतरीन कलाकारों का होना है। आज के समय में कई कलाकार काफी ज्यादा बेहतरीन हैं। इन्हीं में से एक निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी है। जिसको काफी पसंद किया जाता है। इस जोड़ी का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रह है। आज हम आपको इसी वीडियो के बारे में बता रहें हैं।

निरहुआ और आम्रपाली

आपको जानकारी दे दें की निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। बड़ी संख्या में लोग इस जोड़ी की फ़िल्में देखते हैं। यदि किसी फिल्म में इस जोड़ी को देख लिया जाता है तो फिल्म का हिट होना तय माना जाता है। निरहुआ और आम्रपाली की कोई भी फिल्म लगते ही सिनेमा हॉल के बाहर लाइनें लग जाती हैं।

तगड़ी है फैन फॉलोइंग

आपको बता दें निरहुआ और आम्रपाली की फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया पर इस जोड़ी को काफी ज्यादा फॉलो किया जाता है। निरहुआ और आम्रपाली भी अपने फैंस के लिए अपने वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। जिन्हें इनके फैंस काफी पसंद करते हैं। इस प्रकार से निरहुआ और आम्रपाली के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो जाते हैं।

Dhadak Jala Chhatiya   Ram Lakhan   Full Song   Dinesh Lal Yadav 'Nirahua', Aamrapali Dubey

वायरल हुआ वीडियो

बता दें की इस समय निरहुआ और आम्रपाली का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बड़ी संख्या में लोग इन के वीडियो को काफी पसंद कर रहें हैं। बता दें की इस गाने का टाइटल “धड़क जाला छतिया” है जिसको फिल्म राम लखन से लिया गया है। प्यारे लाल यादव ने इस गाने के बोल लिखें हैं तथा कल्पना तथा रजनीश ने इस अपनी आवाज दी है। राजेश रजनीश ने इस गाने को संगीत में पिरोया है। इस वीडियो को आप App 4You नामक चैनल पर देख सकते हैं और अब तक इस गाने को यहां देख सकते हैं।