मोबाइल निर्माता कंपनी Lava के फोन्स को लोग आजकल काफी पसंद कर रहें हैं। इसका कारण है कम दामों में बेहतरीन फीचर्स का मिलना। आज के दौर में लोग सबसे ज्यादा उन फोन्स को खरीदना पसंद करते हैं, जिनमें उन्हें बेहतरीन फीचर्स के लिए कम दाम चुकाने होते हैं। Lava कंपनी के फोन्स इसी स्तर के होते हैं। इसी कारण लोग इन फोन्स को काफी पसंद करते हैं। आपको बता दें की हालही में लावा अपने जबरदस्त फोन Lava Blaze 3 5G को सेल में उपलब्ध करा रही है। यह सेल आज 12 बजे से अमेजन पर शुरू हो रही है। ऐसे में आप इस अवसर का लाभ उठाकर काफी सस्ते दामों में इस फोन को खरीद सकते हैं। आइये अब आपको इस फोन के फीचर्स आदि के बारे में बताते हैं।

Lava Blaze 3 5G के ख़ास फीचर्स

आपको बता दें की इस फोन में काफी बेहतरीन फीचर्स दिए हुए हैं। बता दें की इस फोन में 6.56 इंच की एचडी+ होल ​पंच डिस्प्ले दी जा रही है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें MediaTek Dimensity 6300 को दिया गया है। इसमें दी गई स्टोरेज को आप माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ा सकते हैं। यह फोन एंड्रॉइड 14 ओएस पर रन करता है। पावर के लिए इस फोन में 5,000mAh की दमदार बैटरी को दिया गया है, जो आपको लंबा पावर बैकअप उपलब्ध कराती है।

धांसू हैं कैमरा फीचर्स

इस फोन में काफी बेहतरीन कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। इसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें 2MP का सेकेंडरी एआई कैमरा भी दिया जाता है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। इसके साथ ही इस फोन से 2K रेजोल्यूशन वीडियो रिकार्डिंग भी की जा सकती है। फोन के कैमरे में आपको AI Emoji Mode, Portrait Mode, Pro Video Mode आदि भी दिए जाते हैं।

कीमत तथा फर्स्ट सेल ऑफर

आपको बता दें की Lava Blaze 3 5G के 6GB+128GB के वेरिएंट में लांच किया गया है। इसकी कीमत 11499 रुपये है। लेकिन फर्स्ट सेल ऑफर प्राइज के रूप में इसके दाम मात्र 9999 रुपये रखे गए हैं। इसके साथ में इसमें कुछ बैंक ऑफर्स का लाभ भी आपको दिया जा रहा है, जिनकी जानकारी आपको आज 12 बजे से सेल के शुरू होने पर ही मिल सकेगी। इस फोन को आप ग्लॉस ब्लू तथा ग्लॉस गोल्ड कलर में खरीद सकते हैं।