Buy laptop for just Rs 12 to 13 thousand: समय समय पर Amazon अपने ग्राहकों के लिए सेल लगाता रखता है. इस सेल में आप अपने पसंदीदा चीज़ों को बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते हैं.ऐसे में ग्राहक भी इस का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं. आप इस सेल से स्मार्टफोन से लेकर लैपटॉप तक भी खरीद सकते है.

आज हम इस सेल में मिल रहे है सस्ते लैपटॉप के बारे में बताने वाले है. इन लैपटॉप पर आपको अच्छी खासी छूट मिल रही है. हैरानी की बात तो ये है की आप इन लैपटोप को सिर्फ और सिर्फ 12 हजार से 13 हजार रुपये में मिल जाएगा. चलिए आपको कुछ लैपटॉप पर मिल रहे ऑफर के डिटेल में बताते है.

लैपटॉप पर मिल रहा ऑफर

Lenovo IdeaPad Slim 3 Intel Core i3 12th Gen 15.6″ (39.62cm) FHD Thin & Light Laptop

आपकी जानकारी के लिए बता दे अमेज़न सेल में जो ऑफर मिल रहा है उस में सबसे पहला नाम इसी लैपटॉप का है. इस लैपटॉप में आपको 15.6 इंच की स्क्रीन दी गयी है. इस लैपटॉप का वजन सिर्फ और सिर्फ 1.63 किलोग्राम के आस पास है. आपको जानकर हैरानी होगी की पिछले महीने में इस लैपटॉप को 400 से भी ज्यादा बार ऑर्डर किया गया है. आपको इस में 8 जीबी तक की रैम दी जाएगी.

Dell Smartchoice 14 Thin & Light Laptop, Intel 12th Gen Core i5-1235U

दूसरे जिस कंपनी पर ऑफर मिल रहा है वो है DELL का. आपको इस लैपटॉप में आई5 प्रोसेसर दिया जाने वाला है. इस में आपको आपको हाई स्पीड वर्क मिलता है. आप इसे ऑफलाइन से ऑनलाइन तक कैसे भी वर्क करने में मदद करता है. साथ ही ये जल्दी हैंग भी नहीं होता है. आप इस लैपटॉप की मदद से फोटो एडिटिंग से लेकर वीडियो एडिटिंग तक और तो और प्रिंट कमांड देने तक भी ये लैपटॉप आपके सभी एक्सपेक्टेशन पर खरा उतरेगा.