POCO M6 Pro 5G Smartphone: जब से POCO M6 Pro 5G Smartphone स्मार्टफोन लोगों की नज़र में आया है तब से लोगों ये जानने की कोशिश कर रहे हैं की ये कब लॉन्च हो.आपकी जानकारी के लिए बता दे इस POCO स्मार्टफोन को आज ही फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए लगाया है. अगर आप भी किसी स्मार्टफोन को खरीदना चाहते ही तो इसे खरीद सकते है. इसमें आपको कुछ रुपए की छूट भी मिलेगी.

कीमत और डिस्काउंट

बात अगर इसके कीमत की करें तो इस स्मार्टफोन का 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है. वहीं, इसके 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है. इस बैंक ऑफर्स के तहत ICICI बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 1000 रूपये की छूट मिलती है. यही नहीं इसके साथ ही आपको Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5% का कैशबैक भी दिया जा रहा है. आपको इस मोबाइल पर emi का ऑप्शन दिया जा रहा है जिसकी कीमत 458 रूपये है.

फीचर्स

बता दे इस POCO M6 Pro 5G स्मार्टफोन के कैमरा की करें तो आपको इसमें दो सेंसर और एक एलईडी फ्लैश दिया गया है. यही नहीं इस स्मार्टफोन में आपको दाईं ओर ब्रांड का लोगो भी मोजूद है. आपको इस स्मार्टफोन में एक कर्व्ड एज के साथ एक बॉक्स डिजाइन के साथ मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में बाईं ओर एक सिम ट्रे भी दिया गया है.

इस धाकड़ स्मार्टफोन में BIS सर्टिफिकेशन भी दिया गया है. इस स्मार्टफोन को लेकर कई सारे अफवाहें उडी है. उन्ही अफवाहों के हिसाब से इस अपकमिंग स्मार्टफोन में आपको Redmi Note 12R का रीब्रांडेड वेरिएंट मिलता है. ये स्मार्टफोन फिलहाल चीन में बिक रहे है. मान लीजिए जो अफवाहें उडी है उस हिसाब से अगर ये सब सच हुआ तो इस डिवाइस में आपको 6.79-इंच FHD+ के साथ 90Hz का स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है. यही नहीं आपको इसमें 8GB रैम के साथ स्नैपड्रैगन 4 Gen 2 SoC का प्रोसेसर दिया गया है. इस स्मार्टफोन में पावर के लिए इस डिवाइस में 18W की चार्जिंग स्पोर्ट के साथ 5,000mAh की दमदार बैटरी मिलती है.