यदि आप एक आम नागरिक के जैसे ही एक कार खरीदने का सपना देख रहें हैं लेकिन इस सपने को साकार करने के लिए आपके पास 5 लाख़ से ज्यादा का बजट नहीं है तो आपको एक बार Maruti S-Presso VXI गाड़ी को कंसीडर कर लेना चाहिए जो अभी आपको सिर्फ 4.25 लाख़ में मिल रही है। तो चलिए अब आपको इस कार में मिलने वाले फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं

इस Maruti S-Presso VXI गाड़ी में दिए जाने वाले फीचर्स के बारें में बात करें तो इसमें आपको 998 सीसी का इंजन दिया जा रहा है जो 65.71 bhp की पावर तथा 89 NM का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। बता दें कि यह एक 5 सीटर कार है जो कि 21.7 Kmpl का माइलेज देती है।

इसमें चालक की सुविधा को ध्यान में रखते हुए पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, एसेसरी पावर आउटलेट, रियर सीट हेड्रेस्ट और गियर शिफ्ट इंडिकेटर जैसे फीचर्स दिए हैं। तो वहीं गाड़ी के इंटीरियर में एयर कंडीशनर, हीटर, इलेक्ट्रॉनिक मल्टी ट्रिप मीटर, फैब्रिक अपहालस्ट्री, ग्लव कंपार्टमेंट तथा डिजिटल क्लॉक भी दी जा रही है।

इस कम बजट की गाड़ी में कंपनी ने चालक की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, स्पीड अलर्ट और इंजन चेक वार्निंग के साथ क्रैश सेंसर जैसे फीचर्स भी दिए हैं।

 

यदि आप भी कम बजट की शानदार कार को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको cardekho.com की वेबसाइट पर जाना होगा। यहां पर आपको ये कार यूज्ड कैटेगरी मिल जाएगी है। यहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने गाड़ी की जानकारी को शेयर किया हुआ है। बता दें कि यह गाड़ी अभी तक 17,018 किलोमीटर तक चली है और फिर भी काफी अच्छी कंडीशन में है इस पर कोई स्क्रैच भी नहीं है।

आपकी जानकारी के लिए यह भी बताते चलें कि अगर आप इस गाड़ी मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी एक्स शोरूम कीमत ही 5.21 लख रुपए पड़ती है लेकिन हमारे बताए गए तरीके से आप कम बजट में ही एक बढ़िया कार प्राप्त कर सकते हैं।