Modi ki America Yatra: पीएम मोदी की अमेरिका यात्रा से दो देश कितने मजबूत होने वाले है इसकी खुशी उसी समय देखने को मिले जब मोदी वाइट हाउस पर पहुंचते है तो इंतजार में खड़े  अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन अपनी पत्नी जिल के साथ उनके स्वागत के लिए खड़े दिखे जाते है। जिसके बाद मोदी का स्वागत काफी गर्मजोशी के साथ किया जाता है। इसी दौरान उनके बीच कुछ हल्की-फुल्की बातें भी होती है। लेकिन पीएम मोदी और बाइडन की पत्नि जिल के साथ ऐसी  बात हो जाती है कि लोग सोचने को मजबूर हो जाते है। जिसकी तस्वीरे तेजी से वायरल हो रही है।

कार से उतरते ही बाइडन ने थामा मोदी का हाथ

वायरल हो रही तस्वीरों में आप देख सकते है कि मोदी के वाइट हाउस पहुंचने से पहले ही बाइडन अपनी पत्नी जिल के साथ उनकी अगुवानी के लिए दरवाजे पर खड़े रहते है। तभी मोदी की कार आती है और बाइडन के साथ उनकी पत्नि जिल उनका स्वागत बड़ी ही गर्मजोशी से करते हुए उनका हाथ पकड़ लेते है।

मोदी की पीठ सहलाते रहे बाइडन

मोदी और बाइडन की आपस में मिलने वाली खुशी इसी बात से जाहिर होती है कि इस मुलाकात में बाइडन अपने खास दोस्त पीएम मोदी की पीठ सहलाते हुए दिख रहे थे। यह भारत और अमेरिका के गहरे रिश्तों बनने का साफ संकेत देती हैं।

बाइडन बोले- वेलकम टुन लॉन्ग जर्नी

पीएम मोदी के वाइट हाउस पहुचने के बाद बाइडन और उनकी पत्नी के साथ तस्वीरें खिची गईं। इस दौरान बाइडन और उनकी पत्नि के साथ गुफ्तगू भी की। बाइडन पीएम मोदी से एक बार फिर कहते सुने गए- वेलकम टु लॉन्ग जर्नी

अमेरिकी राष्ट्रपति की पत्नी जिल से बात करते ही हंसने लगे मोदी

इसी मुलाकात के बाद पीएम मोदी की बाते अमेरिकी राष्ट्रपति की पत्नी जिल से होती है। जिसके बाद मोदी ठहाके मारकर हंसते हुए दिखाई देते। आखिर ऐसी क्या बातें हुईं कि मोदी इतने खिलखिलाकर हंसने लगे। कैमरे में दोनों की बातचीत का कुछ हिस्सा कैद हो गया।

आखिर बात हुई क्या!

जिल ने पीएम मोदी से किसी विषय पर बात की। जिसके जवाब में मोदी कहते सुने गए- हम तो प्लान कर रहे थे… लेकिन हमने सुना की आपकी प्रेस कॉन्फ्रेंस आ गई है। इसके बाद पीएम मोदी खिलखिलाकर हंसने लगे। मोदी के इस चुटीले अंदाज को देख बाइडन और जिल भी हंसी नहीं रोक पाए।