Moto G04 Unisoc T606 कंपनी की तरफ से सामने आ रही जानकारी के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको बहुत सारे अनोखे फीचर्स और बेहतरीन डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है। हालांकि मोटरोला की कंपनी ने अपने इस नए फोन के बारे में प्रोसेसर तक की जानकारी दे दी है।

जो भी ग्राहक मोटरोला की तरफ से पेश की जा रही है इस फोन को खरीदने हैं उनको कंपनी की तरफ से काफी ज्यादा पारदर्शिता मिलने वाली है। ग्राहकों में इस मॉडल को लेकर बहुत ज्यादा करेज बढ़ता नजर आ रहा है। अगर आप भी इसे अपना बनाना चाहते हैं तो नीचे दी गई जानकारी आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

Moto G04 Unisoc T606 Processor 

मोटरोला की तरफ से इस शानदार g04 के फोन में आपको मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर का शानदार प्रोसेसर दिया जाने वाला है। इसी के साथ ही आपको बता दे इस फोन में आपको 90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले भी दी जा रही है। बल्कि केवल इतना ही नहीं इस मॉडल में ग्राहकों को 537 निट्स की पीक ब्राइटनेस की सुविधा भी दी जाएगी। 

Must Read

कैमेरा क्वालिटी भी है जबर्दस्त 

अब अगर हम कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इसमें बैक में आपको 50 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा का जबरदस्त सेटअप दिया जा रहा है। वही 2 मेगापिक्सल का सपोर्ट मैक्रो लेंस कैमरा भी दिया जाएगा। इसके अलावा आपको बता दे सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी आपको 8 मेगापिक्सल का बेहतरीन कैमरा दे रही है। 

बैट्री बैकअप भी है दमदार 

वहीं अगर हम इस मॉडल के बैटरी क्वालिटी की बात करें तो इसकी बैटरी क्वालिटी भी बहुत जबरदस्त है। आपको बता दे इस मॉडल में आपको 5,000mAh की लाजवाब बैटरी दी जाएगी जिसमें आपको 15 वाट का टर्बो पावर चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। ग्राहकों को यह मॉडल इसके बैटरी क्वालिटी की वजह से भी बहुत पसंद आ रहा है। 

कलर वेरिएंट भी है मौजुद 

सामने आ रही जानकारी को मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको चार कलर ऑप्शंस भी मिलने वाले हैं। मैट चारकोल, आइस ग्रीन, ब्लूबेरी और पिंक लैवेंडर कलर कंपनी की तरफ से दिए जा रहे विकल्प हैं। आप अपनी इच्छा अनुसार किसी भी विकल्प का चयन कर सकते हैं।