इन दिनों काफी लोग अब फोल्डेबल फोन लेना पसंद कर रहे है। ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए अब स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां भी एक से बढ़कर एक फोल्डेबल फोन मार्केट में लॉन्च कर रही है। लेकिन आज हम आपको मोटोरोला के एक शानदार फोल्डेबल फोन के बारे में बताने वाले है। कंपनी ने Moto Razor 50 Ultra नाम का फोल्डेबल फोन टेक मार्केट में पेश किया है। अगर आप ऐसा ही कोई फोन खरीदने के बारे में सोच रहे थे तो Moto Razor 50 Ultra फोन आपके लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है। इस फोन में आपको क्या क्या फीचर्स मिल सकते है आइये जान लेते है।

Moto Razor 50 Ultra डिस्प्ले

अगर बात की जाए इस फोन में मिलने वाली डिस्प्ले के बारे में तो इसमें आपको 6.6 इंच की डिस्प्ले मिल जाती है। जो कर्व और फुल एचडी डिस्प्ले होने वाली है। इस फोन की ख़ास बात यह है की इसमें आपको कर्व डिस्प्ले के साथ फोल्डेबल डिस्प्ले मिल जाती है। इसमें मिलने वाली डिस्प्ले 120 HZ रिफ्रेश रेट प्रदान करती है। यह फोन आपको फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ मिलने वाला है।

Moto Razor 50 Ultra बैटरी और कैमरा

किसी फोन को लेने से पहले उसमे मिलने वाला कैमरा और बैटरी के बारे में जान लेना जरूरी होती है। अगर बात की जाए इस फोन में मिलने वाले कैमरा के बारे में तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिल जाता है। जो फोटोग्राफी के लिए यूज होगा। इसके अलावा सेल्फी खींचने के लिए वीडियो कॉल करने के लिए इसमें आपको 32 एमपी का फ्रंट कैमरा मिल जाता है। यह फोन aendroid 14 OS पर चलने वाला होगा। जो इस फोन को हाईस्पीड और तेज चलाने का काम करता है। इस फोन को ब्लू, ब्लैक और ग्रीन शेड के साथ लॉन्च किया जायेगा।

Moto Razor 50 Ultra कीमत

अगर बात की जाए कीमत के बारे में तो कंपनी ने अभी तक इस फोन की कीमत का खुलासा नही किया है। लेकिन माना जा रहा है की किफायती प्राइस के साथ लॉन्च किया जायेगा। यह फोन आपको मोटोरोला की ऑफिशियल वेबसाइट, ई-कोमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और अमेजन पर से आसानी से मिल जायेगा।