मोटरोला का MOTOROLA G24 Power फोन इस कंपनी सबसे सस्ता फोन है। इन दिनों फोन पर ऑफर चल रहा है। इसकी वजह से काफी सस्ते में सेल हो रहा है। अगर आप मोटोरोला फोन के दीवाने है तो इस फोन को लेने के लिए आपको 20 से 25 हजार रूपये का खर्चा करने की जरूरत नही है। यह फोन मआपको मात्र 7999 रूपये में मिल जायेगा। इस फोन में आपको 6000 mAh की बैटरी मिल जाती है। इसके अलावा 128 जीबी का तगड़ा स्टोरेज भी होगा। आइये इस फोन पर मिलने वाले ऑफर का लाभ आपको कैसे मिलने वाला है जान लेते है।

MOTOROLA G24 Power फीचर्स

अगर बात की जाए इस फोन में मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो इसमें आपको 6.6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिल जाती है। MOTOROLA G24 Power फोन हेलियो G85 प्रोसेसर पर चलने वाला फोन होगा। यह फोन गेमिंग फोन भी होगा। इस फोन में आपको 128 जीबी का स्टोरेज मिलने वाला है। इसके अलावा रैम 4 जीबी की होगी। फोटोग्राफी के लिए MOTOROLA G24 Power फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिल जाता है। सेल्फी लेने के लिए 16 एमपी का फ्रंट कैमरा मिल जायेगा। कंपनी ने इस फोन में 6000 mAh की सुपर सॉलिड बैटरी प्रदान की है।

MOTOROLA G24 Power ऑफर प्राइस

अगर आप इस फोन को ऑफर में लेना चाहते है तो फ्लिपकार्ट पर से खरीदना होगा। इन दिनों फ्लिपकार्ट पर MOTOROLA G24 Power फोन पर ऑफर चल रहा है। इस फोन की ओरिजिनल कीमत 11,999 रूपये है। लेकिन ऑफर के चलते कंपनी आपको सिर्फ 7,999 रूपये में यह फोन खरीदना का मौका दे रही है। इस फोन पर आपको 33% का डिस्काउंट मिल रहा है।

अगर आप इस फोन को और ज्यादा सस्ते में लेना चाहते है तो आप बैंक ऑफर का लाभ ले सकते है। चुनिंदा बैंक के क्रेडिट कार्ड से फोन को खरीदने पर 1000 से 1500 रूपये तक का और बेनेफिट्स हो सकता है। इस फोन पर इन दिनों एक्सचेंज ऑफ़र भी चल रहा है। अगर आप अपना पुराना फोन एक्सचेंज में रखते है तो 6600 रूपये तक की कीमत मिल सकती है। लेकिन यह कीमत आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करती है।