यदि आप अपने लिए एक बेहतरीन फीचर्स तथा लंबे पावर बैकअप वाला फोन सर्च कर रहें हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। आपको बता दें की Motorola जल्दी ही अपना एक जबरदस्त फोन लांच करने वाली है। इस फोन में आपको काफी एडवांस फीचर्स तथा धांसू लुक दिया जा रहा है। इस फोन में कैमरा सेटअप भी काफी जबरदस्त दिया जा रहा है। काफी लोग इस फोन को बसब्री से इन्तजार भी कर रहें हैं। बता दें की इस फोन का नाम Motorola G Power 5G है। आइये अब आपको इसके फीचर्स आदि के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Motorola G Power 5G के ख़ास फीचर्स

बता दें की इस फोन में आपको काफी एडवांस फीचर्स दिए जा रहें हैं साथ ही इसका लुक भी काफी आकर्षक है। जानकारी दे दें की इसमें 7000mAh की बैटरी को पावर के लिए लगाया गया है। जो की आपको लंबा पावर बैकअप प्रदान करने में सक्षम है। इसके साथ ही आपको 80watt का चार्जर भी फोन के साथ में दिया जाता है जो मात्र 25 मिनट में ही इस फोन को पूरी तरह से चार्ज कर डालता है। बता दें की कंपनी ने इस फोन को तेन वेरिएंट 8GB रैम 128 GB, 12GB रैम 256GB तथा 16GB रैम 512 GB इंटरनल मेमोरी के साथ पेश किया है।

धांसू हैं कैमरा फीचर्स

इस फोन में आपको काफी जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए जा रहें हैं। अतः फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए यह फोन काफी अच्छा विकल्प हो सकता है। कैमरा फीचर्स की बात करें तो बता दें की इसमें 300MP का प्राइमरी कैमरा आपको दिया जाएगा। इसके साथ ही 32MP अल्ट्रा वाइड सेंसर को जोड़ा गया है तथा साथ ही 16MP ल डेप्थ सेंसर भी इसमें दिया गया है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32MP फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन से आप HD वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर सकते हैं।

कितनी है कीमत

आपको बता दें की भारतीय मार्केट में इस फोन की कीमत 19999 से लेकर 23999 रुपये तक हो सकती है। इसके अलावा इस फोन पर 2000 से 4000 रुपये का डिस्काउंट भी आपको दिया जा। यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप इस फोन को 7000 EMI प्लॉन के अनुसार भी खरीद सकते हैं।