नए साल की शुरू होते ही फोन निर्माता कंपनियां ने कई फोन लांच किए हैं। यदि आप भी एक नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो आपको कई ऑप्शंस देखने को मिल जाएंगे।

ऐसे में Motorola  कंपनी भी पीछे नहीं रह गई और ये भी एक नया स्मार्टफोन मार्केट में लांच करने वाली है, कंपनी ने इसका नाम Motorola g34 रखा है। आप इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से भी खरीद सकते हैं।

Motorola g34 के फीचर्स

आपको बता दें कि इस फोन के लिए एक अलग से माइक्रोसाइट बनाई गई है, जहां पर इसके फीचर्स के बारे में बताया गया है और इस फोन को #FastNWow के साथ टीज़ किया गया है। ये स्मार्टफोन इस सेगमेंट का सबसे पहला तेज 5G फोन होगा जो स्नैपड्रैगन 695 के साथ आ रहा है।

इसमें आपको प्रीमियम वेगन लेदर भी दिया गया है, तो वहीं ये स्मार्टफोन अल्ट्रा प्रीमियम डिज़ाइन के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इस फोन में 50 मेगापिक्सल का दमदार क्वाड पिक्सल कैमरा दिया गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस स्मार्टफोन के लांच से पहले इसके डिस्प्ले की भी जानकारी दी गई थी, इसमें आपको 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी दिया है।

कंपनी Motorola g34 स्मार्टफोन में डॉल्बी अटमॉस स्टीरियो का स्पीकर दे रही है। इसके अलावा पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी जा रही है, जो कि टर्बो पावर चार्जिंग टेक्निक के साथ दी गई है।

Motorola g34 की स्टोरेज

बता दें कि इस स्मार्टफोन में 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज मिल रही है। तो वहीं इसमें दिए गए कैमरे की बात करें को कंपनी ने माइक्रोसाइट पर इसके कुछ कैमरा सैंपल को पेश किये हैं, जिससे पता चलत है कि इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा।