Motorola E 13 5G: अगर आप कोई नया स्मार्टफोन लेने के लिए तैयार है तो आज हम आपको जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम है Motorola E 13 5G स्मार्टफोन. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर मिलेंगे. कीमत भी आपके बजट में होगी. साथ ही इसमें मिलने वाले कैमरा और बैटरी दोनों ही दमदार है. इन सब से ज्यादा इम्पोर्टेन्ट बात तो ये है कि आपको इसे खरीदने के लिए ज्यादा इंतज़ार नहीं करना होगा. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन के अंदर कंपनी ने 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन के अंदर 7800mAh की पावरफुल बैटरी दी गयी है. इसे बहुत ही कम समय के अंदर चार्ज किया जा सकता है. आप इसे एक बार फूल चार्ज कर लेते हैं तो 4 से 5 दिन तक आसानी के साथ चलाए जा सकता है. इस स्मार्टफोन के अंदर प्रोसेसर की तो कंपनी ने इसके अंदर UniSoc T616 का दमदार प्रोसेसर मिलता है.

कैमरा

बात अगर Motorola E 13 5G Smartphone के कैमरा की करें तो आप अगर इस स्मार्टफोन से फोटोज खींचेंगे तो आपको शानदार कैमरा क्वालिटी वाला फोटो मिलेगा. आपको कंपनी इस स्मार्टफोन के अंदर 108 मेगापिक्सल का पावरफुल प्राइमरी कैमरा देती है. आपको इस स्मार्टफोन में कंपनी 5 मेगापिक्सल का एक सपोर्टेड कैमरा भी दिया है. इस स्मार्टफोन के अंदर सेल्फी लेने के लिए 16 मेगापिक्सल का पावरफुल कैमरा मिलता है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन के एक नहीं बल्कि दो वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा. आपको इस स्मार्टफोन के सबसे पहले वेरिएंट में 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलती है. वहीं दूसरी ओर इस स्मार्टफोन के दूसरे वेरिएंट की कीमत 8GB की रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलती है. असल में बात अगर इस स्मार्टफोन की कीमत की करें तो आप इस स्मार्टफोन को मात्र ₹14000 रुपए में अपना बना सकते हैं.