.Mukesh Ambani’s Jio Rs 1029 Prepaid plan: भारत की सबसे बड़ी टेलिकॉम कपंनी रिलायंस जियो अक्सर अपने यूजर्स की सुविधा को देखते हुए कम कीमत वाले रिचार्ज प्लान पेश करते आ है लेकिन अबी हाल में  जियो के रिचार्ज प्लान के दाम बढ़ने से यूजर्स इतने नराज हो गए कि उन्होनें इस कपंनी को छोड़ दूसरे से जुड़ गए। लगातार यूजर्स की हो रही कमी को देखते हुए  अब कंपनी ने अपना नया शानदार ऑफर पेश किया हैं। जो यूजर्स के लिए बेहतर साबित हो सकता है।

.रिलायंस जियो ने 1029 रुपये का प्लान नई सविधाओं को साथ पेश किया हैं। जो एक किफायती प्लान है इस प्लान को लेना आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है यह प्लान उन लोगों के लिए अच्छा है। इसमें आपको ओटीटी ऐप्स के साथ बहुत कुछ मिलने वाला है। आइए जानते हैं कि इस प्लान की खासियत के बारे में..

यदि आप रिलायंस जियो का 1029 रुपये वाला प्लान लेते है तो इसमें आपको 84 दिन तक फोन कॉल, के साथ कुल 168GB डेटा मिलेगा, यानी आप हर दिन 2GB तक तेज़ इंटरनेट चला सकते हैं. इसके साथ ही इसमें आपको हर दिन 100 एसएमएस फ्री में मिलते हैं। यह प्लान 5G इंटरनेट है। अगर आपके इलाके में 5Gनेटवर्क है, तो आप बिना किसी अतिरिक्त चार्ज के 5G इंटरनेट का पूरा फायदा उठा सकते हैं।.

मिलेगा Amazon Prime Lite का सब्सक्रिप्शन

रिलायंस जियो के 1029 रुपये वाले प्लान में आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मूवी और वेब सीरीज देख सकते हैं, इसके अलावा इस प्लान में अमेज़न प्राइम लाइट का ऑफर भी दिया जा रहा है।