Infinix note 30:  आज-कल स्मार्टफोन की कमी नहीं है. अभी के टाइम में मार्केट में इंफिनिक्स कंपनी सबसे सस्ते फोन के वजह से लोगों के बीच पहचाने जाने लगी है. आप इस कंपनी का स्मार्टफोन खरीदने के बाद परेशान तो होने वाले नहीं है. सबसे अच्छी बात तो ये है की इस कंपनी के स्मार्टफोन में बैटरी और फीचर्स को लेकर कमी पूरी नही होने वाली है. अभी हाल ही में इंफिनिक्स कंपनी ने एक स्मार्टफोन लॉन्च किया है. ये स्मार्टफोन 6000 एमएएच की बैटरी और 128GB स्टोरेज वाला फोन लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन की कीमत सिर्फ और सिर्फ ₹7,999 रुपए में लॉन्च किया गया है. जिस स्मार्टफोन की बात हो रही है उस स्मार्टफोन का नाम Infinix Smart 7 है. आज कल इसका एक और मॉडल काफी तेजी से मार्केट में प्रचलित हो रहा है और इसकी कीमत मात्र ₹7299 रुपए में होने वाला है.

ऐसे में अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं तो आपको इंफिनिक्स का यह फोन न एक बार ट्राई करना चाहिए. असल में यह एक जबरदस्त फोन होने वाला है. आप इसे आसानी से ऑनलाइन और ऑफलाइन खरीद सकते हैं. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

Infinix Smart Series स्मार्टफोन

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस इंफिनिक्स कंपनी में अलग-अलग स्मार्टफोन को मार्केट में लॉन्च किया गया है. अभी कुछ समय पहले ही Infinix Smart 7 और Infinix Smart 7 Pro को लॉन्च किया गया है. आप को ये स्मार्टफोन बहुत ही बेहतरीन तरिके से मिल जाएगा. मार्किट में इस कंपनी ने अच्छा खासा नाम आया है. इंफिनिक्स स्मार्ट 7 की बात करें तो इसकी कीमत ₹7200 रुपए है और इंफिनिक्स स्मार्ट 7 प्रो की कीमत ₹7999 रुपए है.

फीचर्स

बता दे इस Infinix Smart 7 में आपको 4GB Ram, 64 GB Storage और 6000 एमएएच की बैटरी दी गयी है. वहीं दूसरी तरफ Infinix Smart 7 प्रो की बात करे तो आपको इसमें 6000 Mah की बैटरी दी गयी है 4GB का रैम, और 128GB स्टोरेज किया गए है. आपको इसमें फीचर्स अलग अलग तरह के मिलते है.