भोजपुरी इंडस्टी में निरहुआ को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इनके साथ में आम्रपाली की जोड़ी को देखना लोग सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। इन दोनों की जोड़ी ने अब तक 30 से ज्यादा फ़िल्में की हैं और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी ने सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ाया हुआ है। जिसके चलते लोग इनके वीडियो देखना काफी पसंद करते हैं।

खूब देखा जा रहा है गाना

निरहुआ और आम्रपाली के चाहने वालों के लिए सबसे अच्छी खबर यह है की इनका एक गाना इस समय काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस गाने का टाइटल “मुंह पर अटक जाता है” है। इस गाने को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा देखा जा रहा है। इस गाने ने रोमांस के सभी रिकॉर्ड तोड़ रखें हैं। काफी ज्यादा लोग इस गाने को देख रहें हैं और शेयर कर रहें हैं।

हॉट रोमांस का लगा तड़का

इस गाने में आपको जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है। वीडियो में आप निरहुआ तथा आम्रपाली की बेहतरीन रोमांटिक केमिस्ट्री को देख सकते हैं। इस गाने में आप आम्रपाली को सिंपल सूट पहने हुए देख सकते हैं लेकिन अपनी हॉट अदाओं से उन्होंने सभी दर्शकों का दिल जीत लिया है। कुल मिलाकर इस गाने में जबरदस्त रोमांस का जो तड़का लगाया गया है उसने इस गाने को हिट कर दिया है।

Muhe Pe Atak Jata Full Song Nirahua Rickshawala 2

वायरल हुआ गाना

यह वीडियो इस समय काफी वायरल हो चुका है। इस गाने को फिल्म न‍िरहुआ रिक्‍शावाला 2’ से लिया गया है। कल्‍पना और रजनीश मिश्रा ने इस गाने को अपनी आवाज दी है तथा राजेश-रजनीश ने इस गाने को संगीत में पिरोया है। प्‍यारे लाल यादव ने इस गाने के बोल लिखें हैं। इस गाने को आप Dhamaka music Hp पर देख सकते हैं।