Amrapali And Nirahua:  निरहुआ और आम्रपाली को सब जानते है. ये भोजपुरी दुनिया में बहुत ही मशहूर है. आपको इन दोनों के बीच एक अलग केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. इन दोनों की हाल ही की एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रही है. इस वायरल वीडियो में दोनों गजब का डांस और रोमांस कर रहे है.

इस वायरल वीडियो में दोनों जिस गाने पर डांस और रोमांस कर रहे है उस गाने का नाम है चादर हिली की न जान. ये गाना काफी ज्यादा पुराना है लोग इसे खूब प्यार दे रहे है. चलिए आपको इस वीडियो को दिखाते है और इसके बारे में बताते है

वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आपको निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस देखने को मिलेगा. आपको इस वीडियो में आम्रपाली ब्लू कलर के साड़ी में नज़र आने वाली है.इस वायरल वीडियो में आपको आम्रपाली की सुंदरता देख उनसे प्यार हो जाएगा.

इस वायरल वीडियो को Worldwide Records Bhojpuri नाम के चैनल पर अपलोड किय गया है. इस वीडियो पर मिलियन में व्यूज मिले है. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आपको दोनों के बीच प्यार मिलेगा. इस वायरल वीडियो में आपको मिलियन में व्यूज मिलेंगे.चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते है.

Chaddar Hili Ki Na Jaan - BHOJPURI HIT SONG | DINESH LAL YADAV ,AAMRAPALI DUBEY - FULL SONG