भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी काफी तेजी से आगे बढ़ती चली जा रही है। बड़ी संख्या में लोग भोजपुरी फिल्मों को पसंद करने लगे हैं। वहीं भोजपुरी गानों ने भी सोशल मीडिया पर अपना कहर बरसा रखा है। आजकल भोजपुरी को काफी लोग सुनने लगें हैं। शादी-विवाह या पार्टी के अवसरों पर भोजपुरी गानों को काफी सुना जाता है। बड़ी संख्या में लोग इन्हें पसंद करते हैं। भोजपुरी इंड्रस्टी में आज एक से बढ़कर एक कलाकार मौजूद हैं, जिन्होंने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता है। इनमें से ही एक जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली की भी है।

निरहुआ और आम्रपाली को पसंद करती है पब्लिक

आपको बता दें की आज जिन भोजपुरी कलाकरों को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। उनमें से निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी काफी लोकप्रिय है। लोग इन्हें काफी पसंद करते हैं। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को लोग लगातार फिल्म में देखना चाहते हैं। यह जोड़ी जिस फिल्म में आ जाती है। उसका हिट होना तय रहता ही है। निरहुआ और आम्रपाली की कोई भी फिल्म सिनेमा हॉल में लगते ही वहां तुरंत भीड़ लग जाती है। इससे पता लगता है की पब्लिक इस जोड़ी को कितना ज्यादा पसंद करती है।

सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

निरहुआ और आम्रपाली की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा है। बड़ी संख्या में लोग इन्हें फॉलो करते हैं। ये दोनों भी समय समय पर अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर निरहुआ और आम्रपाली का कोई भी वीडियो आते ही तुरंत वायरल हो जाता है। इसी कारण न सिर्फ नए बल्कि कई पुराने वीडियो भी इनके काफी पसंद किये जा रहें हैं।

वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें की आजकल निरहुआ और आम्रपाली का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को काफी लोग देख रहें हैं। यह वीडियो गाना राम लखन फिल्म से लिया गया है। इस गाने के बोल “धड़क जाला छतिया” हैं। सतीश जैन ने इस फिल्म का निर्देशन किया है तथा कल्पना और रजनीश ने इसको अपनी सुरीली आवाज दी है। राजेश-रजनीश ने इसको संगीत से सजाया है। इसका संगीत मेलोडी वाला है, जो काफी सुकून देने वाला है।

https://www.youtube.com/watch?v=e-uRDdMZFhQ