नई दिल्ली। सोशलमीडिया पर इन दिनों ब़लीवुड से कही ज्यादा लोग भोजपुरी गानों को सुनना ज्यादा पसंद कर रहे है।  शादी से लेकर किसी भी तरह के खास कार्यक्रमों में भोजपुरी गाने का काफी ट्रेंड देखने को मिलता हैं। इतनी ही नही सोशल मीडिया पर भी लोग इन्ही गानों पर रील बनाना पसंद करते है। फिर बात यदि एक्टर-एक्ट्रेस की बात हो, तो इन दिनों इंडस्ट्री में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी धमाल मचाते नजर आ रही है। फैंस भी इस जोड़ी को स्क्रीन में हमेशा साथ देखना पसंद करते हैं।  भोजपुरी फिल्मी इंजस्ट्री में यह अब तक की सबसे रोमांटिक जोड़ी मानी जाती है।

निरहुआ और आम्रपाली जिस फिल्म में साथ स्क्रीन शेयर करते हा वो फिल्म सुपरहिट साबित होती है। क्योकि इनकी फिल्म में तगड़ा रोमांस देखने को लते है। जिससे फैंस भी पानी पानी हो जाते है। ऐसा ही एक रोमांस से भरपूर गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसको देख कर लोग बहुत एन्जाय कर रहे है।

Tu Hi Baada Jaan Karejau [ New Bhojpuri Video Song 2015 ] Feat.Nirahua & Aamrapali - Jigarwala

तेजी से वायरल हुआ गाना

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस गाने के बोल  ‘तू ही बाड़ा जान’ है। इस गाने को खुशबू जैन और रजनीश ने साथ मिलकर गाया है। यह गाना भले ही पुराना है लेकिन लोगों में जोश आज भी उता ही नजर आ रहा है। इस गाने के आम्रपाली बोल्ड साड़ी में पोज देते नजर आ रही है।  जिनको देख कर निरहुआ का रोमांस का जाग उठता हैं।

इस गानें में दोनों की केमेस्ट्री अलग रंग ढाते नजर आ रही है जिसे लोग बार बार देखना पसंद कर रहे हैं। बोल्ड सीन के चलते यह गाना इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहा यह रोमांटिक गाना भोजपुरी फिल्म जिगरवाला से लिया गया है। इस गाने को T – Series Hamaar Bhojpuri नाम के एक यूट्यूब चैनल द्वारा शेयर किया गया है। जिसे लोग बार बार देखना पसंद कर रहे हैं। इस गाने में दोनों बिंदास अंदाज़ में रोमांस करते नजर आ रहे हैं।