भोजपुरी सिनेमा के वीडियो आये दिन यूट्यूब पर धमाल मचाते ही रहते हैं। इसी कारण लोगों में इनकी डिमांड काफी ज्यादा बढ़ चुकी है। आजकल लोग भोजपुरी भाषा के वीडियो को काफी ज्यादा देखना पसंद करते हैं। लोगों के बीच इनका क्रेज काफी बढ़ता नजर आ रहा है। इसी के चलते आज हम आपके लिए एक जबरदस्त भोजपुरी वीडियो लाये हैं। इसको काफी ज्यादा देखा जा रहा अहइ और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहें हैं।

Kallu & Niisha - गर्मी से गिला भईल सईया उ ना होई - Dildar Sajana - Bhojpuri Songs new

आपको बता दें कि यह गाना भोजपुरी फिल्म “दिलदार सजना” से लिया गया है। इसका टाइटल “गर्मी से गिला भईल चादर सईयां” है। यह गाना इस समय काफी ज्यादा देखा जा रहा है। इसमें आप अरविंद अकेला तथा निशा को जबरदस्त रोमांस करते देख सकते हैं। यूट्यूब और सोशल मीडिया पर यह गाना काफी वायरल हो रहा है।

जबरदस्त रोमांस को पसंद कर रहें हैं लोग

इस वीडियो में आप अरविंद अकेला और निशा के बेहतरीन अभिनय के साथ ही जबरदस्त रोमांस को भी देख सकते हैं। इस गाने में निशा की अदाएं देखने लायक हैं। इंटरनेट के तापमान को इस गाने ने बढ़ा दिया है। निशा जहां बेड़रूम में नाइटी पहन अरविंद को रिजाति नजर आ रहीं हैं वहीं बाथरूम में भी वे धमाकेदार रोमांस करती नजर आ रही हैं।

हॉट केमिस्ट्री को देख रहें हैं लोग

इस गाने में जबरदस्त हॉट केमिस्ट्री को दिखाया गया है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहें हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं की बाथरूम में निशा और अरविंद रोमांस करना शुरू कर देते हैं। इसके बाद निशा बाथरूम से बाहर आकर टॉवल लपेट कर अरविन्द को रिझाती नजर आती हैं। इस गाने में आपको भरपूर रोमांस देखने को मिलता है।

Dildar Sajana से लिया है गाना

इस गाने को फिल्म Dildar Sajana से लिया गया है। इस गाने को Arbind Akela Kallu ने ही आवाज दी है। जब की फिल्म में अरबिंद अकेला, निशा, सीमा सिंह आदि अहम भूमिका में हैं। इस गाने को आप Wave Music चैनल पर देख सकते हैं। अभी तक इस गाने को 1,298,624 से आधी बार देखा जा चुका है।