Nokia 1100 Max 5G: नोकिया के स्मार्टफोन किसी से कम नहीं है. अभी हाल ही में इनके एक का स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है. जिस स्मार्टफोन के बारे में बात हम कर रहे है उसका नाम Nokia 1100 Max 5G. इसमें आपको फीचर्स दमदार मिलेगा. व्ही आपको इसमें दी गयी बैटरी भी कुछ कम नहीं है. इसमें आपको दमदार चीज़े दी गयी है. इसमें आपको बैटरी भी जबरदस्त की गयी है. अभी कंपनी ने लॉन्च के बारे में कुछ नहीं कहा है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते है.

बैटरी और कैमरा

बात अगर कैमरा और बैटरी की करें तो आपको दरअसल यह फ़ोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें ग्रहक के लिए लगभग सब चीज़ो का ख्याल रखा गया है. इसमें आपको बटेर के साथ साथ कैमरा भी धाकड़ दिया गया है. बात अगर इस फ़ोन में मिलने वाले कैमरा ी करें तो आपको इसमें 64MP का रियर सेंसर और सिंगल 12MP का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर भी दिया गया है. यही नहीं आपको इस फ़ोन में सेल्फी और वीडियो कॉल कैप्चर करने के लिए 16MP का फ्रंट-फेसिंग शूटर दिया गया है. वही आपको इस फ़ोन में 6200mAh की बैटरी दी गयी है. इस में आपको सब कुछ बहुत ही धाकड़ मिलने वाला है. वैसे भी नोकिया का फ़ोन किसी से कम नहीं होता है.

फीचर्स

बात अगर इस नोकिया 1100 में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में फीचर्स दमदार मिलने वाली है. आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में एक और फ़ोन मिलने वाला है उसके में 2K रिज़ॉल्यूशन वाला 3.7-इंच AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. यही नहीं आपको इसमें QWERTY कीबोर्ड दिया गया है. आपको इस नोकिया डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट का यूज़ किया गया है. इस स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम और 256GB ROM दिया गया है वही आपको इसमें माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 512GB तक विस्तार दिया गया है.