नई दिल्ली। देश में Nokia के फोन अपने दमदार फीचर्स के चलते अपनी खास जगह बनाए हुए है। और कपंनी भी अपने यूजर्स की पसंद के साथ, बदलते समय को देखते हुए एक से बढ़कर एक फोन पेश कर रही है। अब नोकिया ने ऐसा फोन पेश किया है जिसके फीचर्स के सामने Apple का iPhone भी फेल होता नजर आ रहा है।

Nokia 1100 Mini Super नाम से एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जो दमदार फीचर्स से भरपूर है इस फोन को यूजर्स भी  काफी पसंद कर रहे हैं। यदि आप भी इस शानदार फोन को खरीदना चाहते है तो इसकी खासियतों के बारे में पहले जान लें..।

Nokia 1100 Mini Super: Features and Specifications

Nokia 1100 Mini Super के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें कपंनी ने 3.7-इंच AMOLED स्क्रीन दी है जो 2K रिज़ॉल्यूशन के साथ उपलब्ध है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट दिया गया है यह फोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। नोकिया 1100 मिनी सुपर 8GB रैम और 256GB ROM दिया गया है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

  Nokia 1100 Mini Super: बेहतरीन कैमरा और बैटरी फीचर्स

Nokia स्मार्ट फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 64MP मेगापिक्सल रियल सेंसर और सेल्फी के लिए 12MP मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन को लंबे समय तक पावर देने के लिए 6200mAh जूस बॉक्स सपोर्ट वाली बैटरी दी गई है। कुल मिलाकर, नोकिया 1100 मिनी सुपर में शानदार स्पेसिफिकेशन,के साथ दमदार  फीचर्स और लंबे समय तक साथ देने वाली बैटरी दी है। जिससे एक बार फिर से नोकिया नें लोगों के बीच अपनी खास पहचान बना ली है।