Nokia 2660 Flip 4G नोकिया ला रहा है अपने ग्राहकों के लिए इतना सस्ता फ्लिप मोबाइल की कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे सभी लोग। जी हां फिनलैंड की यह टेक ब्रांड कंपनी लगातार मार्केट में अपने बेहतरीन फोन मॉडल लॉन्च किया जा रही है।

अब नोकिया ने एक 4G सेट लांच किया है जिसकी कीमत मात्र ₹4500 है। इतनी कम कीमत में इतने आकर्षक लुक और इतनी बेहतरीन फीचर्स वाली यह इकलौती मोबाइल है। नोकिया के इस मॉडल को ग्राहक बहुत अधिक प्यार और स्नेह दे रहे हैं।

कीमत को ले कर बना लोकप्रिय Nokia 2660 Flip 4G

जैसा कि हमने आपको बताया नोकिया का यह नया मॉडल इतनी कम कीमत पर मिल रहा है की इसकी लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है। अगर हम बात करें नोकिया कैसे मॉडल के असल कीमत की तो इंडियन मार्केट में इसकी असल कीमत ₹5890 है। वही आपको बता दे 24 परसेंट के डिस्काउंट रेट के बाद इस मॉडल की कीमत इंडियन मार्केट में मात्र ₹4500 हो गई है।

Must Read

जैसे कि हमने आपको बताया यही फ्लिप फ्लॉप मॉडल है जिसके एक हिस्से में खूबसूरत सा क्लासिक कीपैड और वहीं इसकी दूसरे हिस्से में बड़ी स्क्रीन डिस्प्ले की सुविधा दी गई है। फ्लिप फ्लॉप का यह आकर्षक डिजाइन मॉडल की खूबसूरती को बहुत बड़ा रहा है।

अगर आपने किया की शानदार से फोन को खरीदने के लिए HSBC cashback credit card का इस्तेमाल करते हैं तो इसमें आपको अलग से 5% का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

आपको बता दे नोकिया मॉडल मार्केट में बहुत ज्यादा प्रचलित हो रहा है और इसी वजह से यह मार्केट में बहुत सारे कलर वेरिएंट्स में उपलब्ध है। अगर आप चाहे तो इस खूबसूरत से फोन को लश ग्रीन, ब्लू, ब्लैक, रेड और पॉप पिंक के कलर वेरिएंट में खरीद सकते है।

जान लीजिए इसके स्पेसिफिकेशंस

अगर आप भी शानदार फोन को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो लिए आपको इसके स्पेसिफिकेशंस की जानकारी देते हैं। इस शानदार फोन में आपको MP3 प्लेयर्स और गेम्स का ऑप्शन दिया जा रहा है। इसके साथ ही साथ इस खूबसूरत से फोन में आप क्लासिक स्कैन गेम भी खेल सकते हैं।

केवल इतना ही नहीं नोकिया की तरफ से लांच किया जा रहे इस फ्लिप फ्लॉप मोबाइल में आपको माइक्रो एसडी कार्ड की सुविधा दी जा रही है और एफएम रेडियो भी आपको इस फोन में मौजूद मिलने वाला है। आपको बता दे इस फोन में आप 4G सिम का प्रयोग कर सकते हैं और इसकी बैट्री कैपेसिटी वाकई लाजवाब है।