Nokia 7610 भारतीय बाजारों में नोकिया को मोबाइल कंपनी का सबसे पुराना ब्रांड माना जाता है। हाल फिलहाल में नोकिया ने अपनी जबरदस्त स्मार्टफोन को लांच किया है। इसके स्पेसिफिकेशंस फीचर्स का स्टोरेज कैपेसिटी को लोगों द्वारा बहुत अधिक पसंद किया जा रहा है।

अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन नोकिया के 5G मॉडल का फोन लेना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा समय है। नोकिया का 7610 मॉडल आपको ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर बहुत ही सस्ती कीमत पर मिल रहा है। कंपनी की तरफ से इस मॉडल पर बहुत अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Nokia 7610 Storage

स्टोरेज के अनुसार इस मॉडल को और भी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें इसे स्टोरेज के हिसाब से दो वेरिएंट में बांटा गया है। इसका पहला वेरिएंट आपको 8GB का RAM और दूसरा वेरिएंट 12 GB का RAM देने वाला है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इसके साथ ही साथ इस मॉडल में आपको 256 GB का शानदार इंटरनल स्टोरेज भी देखने को मिलने वाला है।

Must Read

स्क्रीन स्पेसिफिकेशन है लाजवाब

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक यह खबर सामने आई है कि इस मॉडल में ग्राहकों को 7 प्लस जेनरेशन का 2 यूनिट प्रोसेसर देखने को मिलेगा। आपको बता दे इस मॉडल की मार्केट में डिमांड बहुत अधिक है।

वहीं अगर हम बात करें इस मॉडल के बैटरी परफॉर्मेंस की तो इसमें आपको 4000 इमेज की शानदार बैटरी देखने को मिलने वाली है। बैटरी के मामले में या मॉडल काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। क्योंकि इसकी बैटरी लंबे समय तक दिखती है और काफी जल्दी चार्ज भी हो जाती है।